Viral Video : हमसे का भूल हुई... एसपी का दर्दभरा नगमा

|

Updated: 29 Aug 2020, 08:35 PM IST

कोरोना संक्रमित होने के बाद जब गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह अस्पताल में भर्ती थे, निराशा में गीत के जरिए उनका दर्द आया बाहर

गाजीपुर. सोशल मीडिया पर इन दिनों गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह के द्वारा गाया हुआ एक गीत 'हमसे का भूल हुई जो ये सजा हमको मिली' काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस अधीक्षक दर्द भरे नगमे गा रहे हैं। आखिर यह गीत किस वक्त और गाने का क्या मकसद रहा? इस बारे में पुलिस अधीक्षक डॉ. ओम प्रकाश सिंह से पत्रिका संवादताता ने बात की तो बताया कि किन परिस्थितियों में उन्होंने यह दर्दभरा गीत गाया था।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव होने के दौरान जब वह अस्पताल में थे, और उन्हें अपनी जिंदगी से निराशा होने लगी थी। उन्हें लगा था पता नहीं कि इस कोरोनावायरस की वजह से अब वह अपने लोगों से मिल पाएंगे या नहीं। तब उन्होंने इस गीत को गाकर अपना दर्द बयां किया था।

बातचीत के दौरान पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उन्हें शुगर और हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत थी, इसलिए कोरोना पॉजिटिव होने के बाद लखनऊ के केजीएमयू में इलाज के लिए शिफ्ट हुए थे। उन्होंने बताया कि शुरुआती दौर में कोरोनावायरस महामारी को रोकने के लिए अपने विभाग के अधिकारियों और पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर काफी प्रयास किया था। यहां तक कि कई प्रवासी ट्रेनों से आने वाले लोगों काफी जांच कराया था, तब उन्हें लगा था कि मानवता का सेवा ही सब कुछ होता है। इसी सेवा के दौरान न जाने कब कोरोनावायरस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया। अब एक बार फिर वह कोरोना वायरस को हराकर ड्यूटी पर वापस लौट चुके हैं।