एमएलसी प्रत्याशी न बनाए जाने से नाराज़ भाजपा नेता ने दिया सभी पदों से इस्तीफा, लिखा मेरे त्याग और कर्तव्यनिष्ठा का अपमान हुआ

|

Published: 17 Jan 2021, 07:27 AM IST

  • भाजपा की एमएलसी लिस्ट जारी होने के बाद सामने आयी नाराज़गी
  • प्रभुनाथ चौहान राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग यूपी के सदस्य पद पर रहे
  • प्रभुनाथ चौहान ने कहा एमएलसी के लिए नाम घोषित नहीं होने से समर्थक और समाज के लोग भी नाराज

एमएलसी प्रत्याशी न बनाए जाने से नाराज़ भाजपा नेता ने दिया सभी पदों से इस्तीफा, लिखा मेरे त्याग और कर्तव्यनिष्ठा का अपमान हुआ

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

गाजीपुर. एमएलसी प्रत्याशी न बनाए जाने से नाराज भारतीय जनता पार्टी के नेता ने अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। उन्होने पत्र लिखकर इसे अपने त्याग और कर्तव्यनिष्ठा का अपमान बताया है। उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष को लिखे अपने पत्र में लिखा है कि मैं अपने समाज और समर्थकों की आकांक्षाओं पर खरा नहीं उतर सका। सभी लोग मुझे या तो राज्य सभा या विधान परिषद में देखना चाहते थे।

 

नाराज भाजपा नेता गाजीपुर से भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय परिषद के सदस्य,विधानसभा सकलडीहा के प्रभारी, पंचायत चुनाव के संयोजक एवं पिछड़ा वर्ग आयोग उत्तर प्रदेश के सदस्य प्रभुनाथ चौहान हैं। उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के नाम पत्र लिखकर अपने इस्तीफे की पेशकश की है।

उन्होंने अपना एक वीडियो जारी दावा किया है कि पार्टी के द्वारा उन्हें राज्यसभा सदस्य या विधान परिषद सदस्य बनाए जाने के लिये आश्वस्त किया गया था। लेकिन जब विधान परिषद सदस्य के नामों की घोषणा हुई उस लिस्ट में उनका नाम नहीं होने पर वह स्वयं और उनके समर्थक काफी निराश हैं। जिसको लेकर उन्होंने अपने इस्तीफे की घोषणा किया है। हालांकि उन्होंने साथ ही यह भी कहा है कि वह भाजपा के जन्म काल से पार्टी के सदस्य हैं और मरते दम तक भाजपा के सदस्य रहेंगे।

By Alok Tripathi