किस बिरादरी के हो ‘अहीर’… सुनते ही नेता जी ने दी गालियां और बुरी तरह की पिटायी, वीडियो वायरल

गाजीपुर जिले के सादात क्षेत्र में एक नेताजी का जाति पूछकर युवक को गाली देने और बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित युवक ने नेता जी समेत तीन नामजद और 15 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने डीएम एसपी से मुलाकात कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

गाजीपुर. यूपी के गाजीपुर में एक ब्लॉक प्रमुख प्रतनिधि द्वारा एक युवक की जाति पूछकर उसकी पिटायी करने का मामला सामने आया है। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा वायरल वीडियो में सादात ब्लाॅक प्रमुख आरती सिंह के प्रतिनिधि कमलेश सिंह हकाड़ू गांव में घुसे एक युवक को उसकी जाति पूछकर बुरी तरह से पीटते नजर आ रहे हैं। चर्चा है कि युवक कुछ लोगों के साथ पंचायत चुनाव के प्रचार के लिये गया था। युवक के साथ गई गाड़ियाें पर समाजवादी पार्टी का झंडा भी लगा हुआ दिख रहा है। इस मामले में आरोपी कमलेश सिंह समेत तीन नामजद और 15 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

 

बनकटा निवासी ओमकार यादव ने स्थाीय ब्लाॅक प्रमुख प्रतिनिधि कमलेश सिंह हकाड़ू समेत तीन नामजद और 15 अज्ञात के खिलाफ तहरीर देकर आरोप लगाया कि वह कनेरी निवासी अपने किसी दोस्त के यहां गया था। इस दरम्यान कमलेश सिंह ने अपने साथियों के साथ अकारण ही उसकी पिटायी कर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीन नामजद व 15 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

 

 

दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो इसी घटना का है। पत्रिका वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता। वीडियो में कमलेश सिंह जाति पूछने के बाद युवक की पिटायी करते हुए दिखायी दे रहे हैं। वीडियो में समाजवादी पार्टी का झंडा लगे कुछ चार पहिया वाहन भी नजर आ रहे हैं।

 

 

//?feature=oembed

 

जिस युवक की पिटायी हुई क्या वह समाजवादी पार्टी का सदस्य है और वो लोग प्रचार में गए हुए थे? इस सवाल के जवाब में गाजीपुर के सपा जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने इससे साफ इनकार किया। उन्होंने कहा है कि न तो युवक सपा से जुड़ा है और न ही गाड़ियां सपा की हैं। समर्थक अक्सर झंडे लगा लेते हैं। हालांकि उन्होंने इस मामले में आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किये जाने की मांग की है। उधर जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में सपा के एक प्रतिनिधि मंडल ने डीएम एसपी से मिलकर मारपीट के आरोपी कमलेश सिंह समेत आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।

By Alok Tripathi

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.