आम आदमी पार्टी का योगी सरकार पर सीधा हमला, यूपी में ब्राह्मणों पर हो रहा अत्याचार

|

Published: 01 Sep 2020, 11:04 PM IST

उत्तर प्रदेश की राजनीति में आम आदमी पार्टी ब्राह्मण कार्ड के जरिये इंट्री की कोशिश कर रही है। गाजीपुर में आप नेता रविन्द्रनाथ त्रिपाठी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश की सरकार में ब्राह्मणों पर अत्याचार हो रहा है।

आम आदमी पार्टी का योगी सरकार पर सीधा हमला, यूपी में ब्राह्मणों पर हो रहा अत्याचार

गाजीपुर. बसपा के बाद आम आदमी पार्टी भी यूपी में ब्राह्मण प्रेम दिखा रही है। ब्राह्मण कार्ड खेलकर पार्टी यूपी की राजनीत में पांव जमाना चाहती है। इसका नजारा गाजीपुर में देखने को मिला। गाजीपुर के मरदह थाना क्षेत्र के तरक्षा चौबेपुर में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता और शिक्षाविद रविन्द्रनाथ त्रिपाठी ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए योगी सरकार पूरी तरह से ब्राह्मण विरोधी बताया। उन्होंने कि वर्तमान सरकार में जानबूझकर ब्राह्मणों पर अत्याचार हो रहा है।

 

उन्होंने अपने नेता संजय सिंह के एक पत्र का हवाला देते हुए कहा कि हमारे नेता ने अपने पत्र में स्पष्ट तौर पर लिखा है कि सरकार ब्राह्मण विरोधी है। 18 साल का एक लड़का जिसके उपर कोई मुकदमा नहीं है। पुलिस उसे गोलियों से भून दे रही है। एक लड़की को बिना वजह जेल में डाल दिया जाता है, क्या यही डेमोक्रेसी है? उन्होंने कहा की यूपी में भी दिल्ली आम आदमी पार्टी जैसी सरकार की जरूरत है। पीएम मोदी ने भी कोरोना को लेकर दिल्ली सरकार की तारीफ की है। उन्होंने बताया की संजय सिंह न केवल ब्राह्मणों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं, बल्कि उन सभी वर्गों के लिये जो इस सरकार में पीड़ित हैं उनकी आवाज उठाने का काम कर रहे हैं। स्पष्ट दिखाई दे रहा है की यूपी में ब्राह्मणों पर अत्याचार हो रहा है।

By Alok Tripathi

Related Stories