गाज़ियाबाद

‘आप’ विधायक ने सीएम योगी पर की थी टिप्पणी, नोएडा के बाद अब गाजियाबाद में भी दर्ज हुई FIR

Highlights:
-विधायक राघव चड्ढा ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था कि मुख्यमंत्री योगी लोगों को पिटवा रहे हैं
-बाद में चड्ढा द्वारा इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया था
– ट्वीट के बाद विधायक के खिलाफ नोएडा और गाजियाबाद में मुकदमा लिखवाया गया है

गाज़ियाबादMar 31, 2020 / 01:19 pm

Rahul Chauhan

गाजियाबाद। सीएम योगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा के खिलाफ नोएडा के बाद अब गाजियाबाद में भी एफआईआर दर्ज कराई गई है। गोविंदपुरम के रहने वाले अश्वनि उपाध्याय नामक व्यक्ति द्वारा गाजियाबाद के कविनगर थाने में ये मुकदमा दर्ज कराया गया है। वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें
मुख्यमंत्री का मेरठ दौरा रद्द, जानिए गाजियाबाद के बाद यहां क्यों नहीं आए सीएम

ये है पूरा मामला

दिल्ली की राजेंद्र नगर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उस पर लिखा था कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली से जा रहे लोगों को पिटवा रहे हैं। जिसे यूपी पुलिस ने बेबुनियाद करार दिया था। वहीं बाद में चड्ढा द्वारा इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया था। उधर, इस ट्वीट के बाद विधायक के खिलाफ नोएडा में केस दर्ज कराया गया था। वहीं अब गाजियाबाद में भी मुकदमा लिखवाया गया है।
शिकायतकर्ता अश्वनि द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में उन्होंने आरोप लगाया है कि विधायक राघव चड्ढा ने गलत जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से फैलाई है। इससे देश ही नहीं, वैश्विक स्तर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की छवि को नुकसान पहुंचा है। मुख्यमंत्री योगी दिल्ली और दूसरे राज्यों से आ रहे लोगों के लिए हर सम्भव सुविधाएं मुहैया करा रहे हैं।
यह भी पढ़ें
संतोष मेडिकल कॉलेज पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, 100 बेड के आइसोलेशन वार्ड का किया निरीक्षण

इन धाराओं में मुकदमा हुआ दर्ज

कविनगर थाना प्रभारी मोहम्मद असलम ने बताया कि शिकायतकर्ता अश्विनी की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ई गई है। आप विधायक राघव चड्ढा के खिलाफ आईटी एक्ट, अफवाह फैलाने और मानहानि के आरोपों में एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.