मोबाइल लेने गए शख्स ने रुपये की जगह थैले से निकाल कर रख दिया ये सामान, बोला नहीं लोगे तो बुला लूंगा पुलिस

मोबाइल शोरूम मालिक ने बना लिया वीडियो

<p>मोबाइल लेने गए शख्स ने रुपये की जगह थैले से निकाल कर रख दिया ये सामान, बोला नहीं लोगे तो बुला लूंगा पुलिस</p>

गाजियाबाद।दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी इलाके में मोबाइल शोरूम पर बैठे कर्मचारी तब दंग रह गये।जब उनके पास एक ग्राहक ने सात हजार रुपये का मोबाइल खरीदने के बाद रुपये देने की जगह एक थैला रख दिया।थैले में यह देख कर्मचारियों ने इसे लेने से साफ मना कर दिया आैर शोरूम मालिक को बुला लिया।इतना ही नहीं शोरूम मालिक द्वारा यह न लेने पर युवक ने पुलिस बुलाने की धमकी दे दी।जिसके बाद शोरूम मालिक ने खुद से एक वीडियो तैयार कराया।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-मोबाइल दो,सिक्के लो,नहीं तो पुलिस को बुलाकर जेल करा दूँगा

ग्राहक ने काउंटर पर भरा हुआ थैला तो शोरूम कर्मचारी हुए हैरान

दरअसल गाजियाबाद के लोनी इलाके में स्थित मोबाइल शोरूम पर बुधवार को ग्राहक मोबाइल लेने पहुंच गया।उसने सात हजार रुपये का एक मोबाइल खरीदा।आैर इसके बदले थैले में भरे सात हजार रुपये के सिक्के दे दिये।यह देखते ही मोबाइल शोरूम कर्मचारी दंग रह गये।उन्होंने जब सिक्के लेने से इनकार कर दिया।ग्राहक ने उन्हें धमकी दी कि अगर सिक्के नहीं लिये तो पुलिस को बुला लूंगा।एेसे में कर्मचारियों ने तुरंत इसकी जानकारी शोरूम मालिक को दी।

यह भी पढ़ें

VIDEO: यूपी के महानगर में इन्होंने बनार्इ एेसी कार, बिना पेट्रोल-डीजल भरवाये 12 लोग एक साथ कर सकेंगे सफर

शोरूम मालिक ने वीडियो बनाकर लिये रुपये

शेारूम मालिक ने पहले तो ग्राहक को समझाने का प्रयास किया।उसने बताया कि वह लोग इस पैसे को आगे कैसे देंगे।इतने सिक्के बैंक में जमा नहीं हो सकते है।वहीं ग्राहक ने पूछने पर बताया कि उसका चूरन का काम है।इसकी वजह से सिक्के ही आते है।शोरूम मालिक द्वारा काफी समझाए जाने के बाद भी जब उस ग्रहक की समझ में नहीं आया तो शोरूम मालिक ने उसे मोबाइल दे दिया ।और वह करंसी स्वीकार करते हुए उसकी एक वीडियो बनाई।वहीं मोबाइल लेकर ग्राहक ने कहा कि अभी उसके पास आैर भी सिक्के है। इसके लिए दोबारा से एक आैर मोबाइल यहीं से लेकर जाऊंगा। वहीं सिक्के लाने वाले ग्राहक को देखकर आसपास खड़े अन्य ग्रहण भी आश्चर्य में पड़ गए।बहराल चूरन बेचने वाले ने मोबाइल के शोरूम मालिक को इस बात के लिए मजबूर कर दिया। कि भले ही वह दो- दो रुपए के सिक्के देगा। जिसके बदले में उसे उतनी ही कीमत का मोबाइल देना पड़ेगा।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.