गाज़ियाबाद

Ground Report: सरकारी गल्ले की दुकान पर लॉकडाउन के दौरान दिखा ऐसा नजारा, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

Highlights:
-पत्रिका टीम ने राशन वितरण का जायजा लिया
-राशन डीलर, कार्ड धारकों के साथ-साथ स्थानीय पार्षद से भी बात की गई
-कार्ड धारकों के हाथों को सेनेटाइज किया जा रहा गया और सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखा जा रहा है

गाज़ियाबादApr 01, 2020 / 05:08 pm

Rahul Chauhan

गाजियाबाद। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर एक अप्रैल से कार्ड धारकों को राशन वितरण करने का आदेश दिया गया है। साथ ही यह भी आदेश दिया गया है कि सोशल डिस्टेंस बनाकर ही राशन दिया जाए। इसी के चलते पत्रिका की टीम बयाना गांव में पहुंची और जिलाधिकारी द्वारा दिए गए इन आदेशों का कितना पालन किया जा रहा है, इसकी पूरी गहनता से पड़ताल की गई।
यह भी पढ़ें

जानिये, कौन है अपनी करतूतों से देश को हिलाने वाले मौलाना साद, UP से रहा है पुराना नाता

यहां पर राशन डीलर, कार्ड धारकों के साथ-साथ स्थानीय पार्षद से भी बात की गई। इस दौरान पाया गया कि स्थानीय कार्ड धारकों के हाथों को सेनेटाइज किया जा रहा गया और सोशल डिस्टेंस बनाते हुए एक 1 मीटर की दूरी पर इन सफेद गोलों में खड़े होने के निर्देश दिए गए। वहीं स्थानीय पार्षद बार-बार कार्ड धारको से भी अपील करते नजर आए कि सभी को राशन दिया जाएगा। कृपया जिला अधिकारी महोदय के आदेशों का पालन करते हुए अपने गोलों में ही खड़े होकर राशन लें।
यह भी पढ़ें

बागपत में भी खेल बिगाड़ सकती है तबलीगी जमात में शामिल हुए लोग, चार राज्य के ठहरे थे 114

इस दौरान व राशन डीलर हरबीर सिंह ने बताया कि सभी लोगों से अपील की गई है कि सभी लोग मास्क लगाकर और साबुन से हाथ धोकर आएं। तभी बायोमेट्रिक मशीन पर उनके फिंगरप्रिंट आएंगे और उन्हें राशन दिया जाएगा। जिसका लोग पालन भी कर रहे हैं। दुकान के सामने एक-एक मीटर की दूरी पर सफेद गोले बनाए गए हैं। जिनमें लोगों को खड़े रहकर अपने बारी आने का इंतजार करने को कहा गया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.