गाज़ियाबाद

यूपी के इस शहर में एक दलित की बेदम पिटाई, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

गंभीर रूप से घायल सफाईक्रमी को अस्पताल में कराया गया भर्ती
 
 

गाज़ियाबादDec 20, 2018 / 04:34 pm

Iftekhar

यूपी के इस शहर में एक दलित की बेदम पिटाई, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

गाजियाबाद. थाना मसूरी इलाके में एक सफाई कर्मचारी को कुछ दबंगों ने जमकर पिटाई कर दी। जिस वक्त उसक पिटाई की गई, उस वक्त वह अपनी ड्यूटी पर सफाई का काम कर रहा था। आरोप है कि कर्मचारी पर जबरन जल्द अपने घर के पास सफाई करने को कहा गया, लेकिन कर्मचारी ने जवाब दिया कि वह सरकारी काम कर रहा है, जिस जगह उसकी ड्यूटी लगाई गई है, वह वहीं पर काम करेगा। सफाई कर्मचारी की यह बात दबंगों को नागवार गुजरी और देखते ही देखते दबंगों ने सफाई कर्मचारी की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान सफाई कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को भी सूचित किया गया। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सफाई कर्मचारी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन सफाई कर्मचारी की पिटाई करने वाले दबंग लोग वहां से पुलिस के आने से पहले ही फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में सफाई कर्मचारी दिनेश कुमार की दबंगों ने जमकर पिटाई की है। विनेश को गंभीर चोटें आई हैं। गांव में विनेश सुबह के समय सफाई करने के लिए गया था , लेकिन उस दौरान कुछ दबंगों ने उसे कहा कि पहले वह उनके घर के बाहर सफाई करेगा, नहीं तो पिटेगा। इतना सुनना था कि विनेश ने कहा कि वह सरकारी काम कर रहा है और वह अपने तरीके से करेगा। लेकिन दबंग इस बात पर गुस्सा हो गए और जमकर विनेश की पिटाई कर डाली। घायल हालत में विनेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है । शाम को होश में आने के बाद उसने पुलिस को अपनी आपबीती बताई। दबंगों का डर इलाके में इतना था कि किसी ने पुलिस को बयान नहीं दिया।

8 पैर 2 शरीर और एस मुंह वाले बच्चे का वीडियो आया सामने, देखने के लिए जुटी थी भारी भीड़

उधर इस पूरे मामले में एसपी देहात अरविंद कुमार मौर्य ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है कि एक सफाई कर्मी द्वारा कुछ दबंगों के खिलाफ थाना मसूरी में मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है। इसके आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Ghaziabad / यूपी के इस शहर में एक दलित की बेदम पिटाई, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.