BJP विधायक का विवादित बयान, कहा- घर से बाहर निकलने वालों को पुलिसकर्मी गोली मारें, इनाम के साथ मिलेगा प्रमोशन

|

Published: 26 Mar 2020, 04:36 PM IST

Highlights
- भाजपा विधायक ने लॉकडाउन को लेकर दिया विवादित बयान
- नंदकिशोर गुर्जर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
- लोगों गोली मारकर सबक सिखाने की बात कहकर माहौल को गरमाने का प्रयास

गाजियाबाद. अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले लोनी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बार फिर विवादित बयान दिया है। जहां लॉकडाउन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोगों से अपने घरों में रहने की अपील कर रहे हैं। वहीं भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लॉकडाउन में घर से निकलने वालों को पैर में गोली मारकर सबक सिखाने की बात कहकर माहौल को गरमाने का प्रयास किया है। नंदकिशोर गुर्जर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Noida में तीन नए CoronaVirus पॉजिटिव मिलने के बाद ऐस गोल्फिअर सोसायटी और होटल सैंडल सील

दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर कह रहे हैं कि जो लोग लॉकडाउन में घरों से बाहर निकल रहे हैं, ऐसे लोगों को पुलिस पैर में गोली मार दे। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि जो पुलिसकर्मी गोली मारेंगे उन्हें वह 51 सौ रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा। उनका मानना है कि यह देशभक्ति का काम है। इसलिए इसमें कोई परेशानी नहीं है, आगे जो भी होगा वह देख लेंगे। उन्होंने वीडियो में कहा है कि लोनी में बगैर पुलिस अनुमित के कोई बाहर निकले तो पुलिसकर्मी ऐसे देशद्रोहियों की टांग तोड़कर उनकी टांग में गोली मारे। क्योंकि आज सब्जी मंडी, लक्ष्मी गार्डन, अशोक विहार, मुस्तफाबाद आदि क्षेत्र में भीड़ बेवजह एकत्रित हो गई थी।

आगे इस वीडियो में नंदकिशोर गुर्जर कह रहे हैं कि माननीय प्रधानमंत्री जी की सलाह मानें और घर पर ही रहें। इस संकट की घड़ी में घर से बाहर निकलने वाले लोग किसी आतंकवादी से कम नहीं हैं। इन देशद्रोहियों को गोली मारने का काम करें, ये मानने वाले नहीं हैं। इस तरह की बहादुरी का कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों की पदोन्नति के लिए सरकार को पत्र लिखा जाएगा। विधायक नंदकिशोर ने आगे कहा कि लोग मंदिरों और मस्जिदों में भीड़ न लगाएं। ऐसे लोगों की जानकारी मौलवी और पुजारी पुलिस को दें।

यह भी पढ़ें- Lockdown: मस्जिदों में पुलिस का छापा, चोरी-छिपे सैकड़ों लोगों को नमाज पढ़ा रहे दो मौलाना गिरफ्तार