BJP MLA को पाकिस्तानी नंबर से दी भद्दी-भद्दी गालियां और जान से मारने की धमकी, भाजपाइयों में खलबली

Highlights
– भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी
– पाकिस्तानी नंबर से भाजपा विधायक के पास आया था फोन
– पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी

गाजियाबाद. लोनी (Loni) से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर (BJP MLA Nand Kishor Gurjar) को पाकिस्तान (Pakistan) के नंबर से जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर विधायक ने थाने में तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज करते मामले की जांच साइबर सेल को सौंपी है। भाजपा विधायक को धमकी मामले के बाद से भाजपा (BJP) खेमे में खलबली मची हुई है।
यह भी पढ़ें- Ghaziabad: थाने से 100 कदम दूर बदमाशों ने सभासद पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, हालत नाजुक

भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बताया कि बुधवार को उनके पास एक फोन आया था। फोन करने वाले ने उनसे गाली-गलौच करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। विधायक का कहना है कि फोन पर भद्दी-भद्दी गालियां दी जा रही थी। उन्होंने जब इसकी गहनता से जांच कराई तो पता चला कि यह फोन नंबर पाकिस्तान का है, क्योंकि उसका कंट्री कोड पाकिस्तान का ही है। इसके बाद विधायक ने स्थानीय पुलिस को जानकारी दी और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। वहीं पुलिस ने विधायक की तहरीर के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और इस पूरे मामले को साइबर सेल को सौंप दिया गया है। फिलहाल साइबर सेल टीम इस मामले की जांच में जुटी हुई है।
वहीं, इस मामले की जानकारी जैसे ही भाजपा के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं को मिली तो भाजपा खेमे में खलबली मच गई। हालांकि अभी यह भी माना जा रहा है कि किसी शरारती तत्व ने इंटरनेट कॉलिंग करते हुए भाजपा विधायक को गाली दी है और उन्हें धमकाया है। बहरहाल पुलिस अब इस मामले को कई एंगल से देखते हुए पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है और वह नंबर ट्रेस किया जा रहा है।
गाजियाबाद के एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है। विधायक नेे डिटेल दी है जिस नंबर से फोन आया उसका कंट्री कोड पाकिस्तान का ही है। बहरहाल अभी पुलिस गहनता से कई पहलुओं पर जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें- Encounter में सरिया चोर गिरोह के सरगना समेत आठ गिरफ्तार, 35 लाख का माल भी बरामद
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.