बीजेपी विधायक ने अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप, बोले ये विपक्षी पार्टी के नुमाइंदे हैं

नंद किशोर गुर्जर ने दो अन्य विधायकों संग डीएम को ज्ञापन सौंपा। अधिकारियों पर कोटेदारों संग मिलकर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया।

गाजियाबाद। लोनी विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक ने एक बार फिर अपनी ही सरकार के अधिकारियों पर हमला बोला है। विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बेहद महत्वपूर्ण मामला उठाते हुए अधिकारियों को घेरा है। इस मामले में विधायक ने प्रधानमंत्री की गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत गरीब लोगों को बांटे जाने वाले राशन के कोटेदारों पर अधिकारियों की मिलीभगत से राशन बाजार में बेचे जाने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं विधायक ने छापेमारी कर रंगे हाथों राशन से भरी तीन गाड़ियों को पकड़ा है। यह राशन बाजार में बिक्री किया जा रहा था। जिसके बाद विधायक ने खुद कोटेदार और कुछ अधिकारियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।
यह भी पढ़ें

ओम प्रकाश राजभर नहीं चाहते यूपी चुनाव में योगी आदित्यनाथ हों सीएम चेहरा, बीजेपी में शामिल होने के लिए रखी ये 7 शर्तें

विधायक नंद किशोर गुर्जर ने बुधवार को अपने 2 साथी विधायकों और बीजेपी जिलाध्यक्ष के साथ जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से प्रधानमंत्री गरीब अन्न कल्याण योजना में हो रही बंदरबांट को रोकने के साथ ही दोषी अधिकारियों- कर्मचारियों, ठेकेदार एवं कोटेदारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। विधायक ने जब ज्ञापन सौंपा तो उनके साथ विधायक अजीत पाल त्यागी, सुनील शर्मा, जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल भी मौजूद रहे। उन्होंने ज्ञापन में कहा कि राशन वितरण में भ्रष्टाचार की लगातार शिकायतें उनके पास आ रही थी। लोगों की भी यह शिकायत थी।
यह भी पढ़ें

बुजुर्गों व दिव्यांग मतदाता के लिए नई व्यवस्था, घर बैठे दे सकेंगे वोट

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बताया कि सरकार को फेल करने के उद्देश्य से कुछ विपक्षी पार्टियों के नुमाइंदे अभी भी इस सरकार में अधिकारी बने हुए बैठे हैं ऐसे अधिकारी और कर्मचारी सरकार को फेल करने में लगे हुए हैं। इसीलिए गरीब लोगों के लिए प्रधानमंत्री के द्वारा चलाई गई अन्य वितरण योजना को भी फेल करना चाहते हैं और आपस में मिलीभगत कर गरीब लोगों के अनाज को बाजार में बेचा जा रहा है। उन्होंने कहा कि उन्होंने रंगे हाथों कोटेदार को पकड़ा है। इसके बारे में वह खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री तक भी इस बात को पहुंचाएंगे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.