Latest News in Hindi

चप्पल चुराने का आरोप लगाकर 5 साल के बच्चे को सरेआम दी इतनी खौफनाक सजा

By lokesh verma

Sep, 12 2018 09:59:00 (IST)

निजी क्लीनिक के कंपाउंडर ने 5 साल के बच्चे पर लगाया चप्पल चोरी का आरोप, जंजीरों में जकड़ा

गाजियाबाद. जिले में एक मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 5 साल के मासूम को जंजीरों में बांध दिया गया। इस दौरान बच्चा रोते-बिलखते खुद को छोड़ने के लिए गुहार लगाता रहा, लेकिन किसी को उस पर रहम नहीं आया। इसी बीच बच्चे की हालत देख एक युवक ने पुलिस को फोन कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंच बच्चे को जंजीरों से मुक्त कराया और उसे उसके घर भेज दिया। वहीं बच्चे को कैद करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

नशे में टल्ली युवती ने खुलेआम सड़क पर किया ऐसा काम कि लोगों को भी आ गई शर्म

जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला राजनगर स्थित फोनिक्स क्लीनिक का है। बताया जा रहा है कि क्लीनिक से एक जोड़ी चप्पल चोरी हो गई थीं, जिसका आरोप क्लीनिक के कंपाउंडर 5 साल के मासूम पर लगाया। कंपाउंडर बच्चे को पकड़कर क्लीनिक पर ले आया और उससे चप्पलों के बारे में पूछने लगा। इस पर बच्चे ने चोरी से इनकार किया तो कंपाउंडर ने उसे क्लीनिक के बाहर जंजीरों में बांध दिया और ताला भी लगा दिया। इस दौरान बच्चा रोते हुए खुद को छोड़ जाने की गुहार लगाता रहा, लेकिन कंपाउंडर को उस पर तरस नहीं आया। बच्चे का रो-रोकर बुरा हाल था, लेकिन कोई उसकी मदद के लिए नहीं आया। इसी दौरान बच्चे को जंजीरों में जकड़ा और रोते देख यहां से गुजर रहे एक व्यक्ति कंपाउंडर से उसे छोड़ने की बात कही, लेकिन कंपाउंडर नहीं माना। इसके बाद उस व्यक्ति ने अपने मोबाइल पर बच्चे की फोटो खींच ली और स्थानीय पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई और तुरंत बच्चे को जंजीरों से मुक्त कराया और बच्चे को उसके घर भेज दिया।

प्रेमी की इस बात सेे नाराज होकर प्रेमिका ने काट दिया प्रेमी का गला

इसके बाद पुलिस ने क्लीनिक के कंपाउंडर को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में कंपाउंडर ने आरोप लगाया कि बच्चे ने क्लीनिक से चप्पल चोरी की थीं। लिहाजा उसने बच्चे को डराने के लिए जंजीरों में कैद किया, ताकि उसको अपनी गलती का अहसास हो सके और आगे से वह ऐसा न करे। उधर इस पूरे मामले में क्लीनिक के डॉक्टर का कहना है कि यह घटना उस वक्त घटी जब वह अपने क्लिनिक पर नहीं था। डॉक्टर ने कहा कि अगर कंपाउंडर ने ऐसा किया है तो यह शर्मनाक है।

ढाई वर्ष से फरार चल रहे दस हजार के ईनामी हत्यारे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, देखें वीडियो-