ब्यूटी पार्लर में मेकअप के लिए गई विवाहिता, प्रेमी संग हो गई फरार, बाहर पति करता रह गया इंतजार, बाद में उठाया बड़ा कदम

|

Published: 07 Oct 2020, 11:30 PM IST

यहां एक पति मेकअप कराने के लिए ब्यूटी पार्लर गई पत्नी का बाहर खड़ा इंतजार करता रह गया और महिला अपने प्रेमी संग फरार हो गई (Married Women Run Away With Lover From Beauty Parlour In Bettiah Bihar) (Bihar News) (Gaya News) (West Champaran News) (Love Affair)...

(गया,पश्चिम चंपारण): बिहार के पश्चिम चंपारण से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति मेकअप कराने के लिए ब्यूटी पार्लर गई पत्नी का बाहर खड़ा इंतजार करता रह गया और महिला अपने प्रेमी संग फरार हो गई। महिला अपने ढ़ाई साल के बच्चे को भी अपने साथ ले गई। पीड़ित पति ने महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है।

यह घटना पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया की है। मिली जानकारी के अनुसार संबंधित महिला कुछ दिन पहले साठी स्थित अपने मायके आई थी। उसे लेने के लिए उसका पति वहां पहुंचा। 3 अक्टूबर को महिला ने अपने पति से बाजार से कुछ सामान खरीदने और ब्यूटी पार्लर में मेकअप करवाने के लिए बेतिया चलने की बात कही। इस पर उसका पति उसे बेतिया ले गया। यहां महिला ब्यूटी पार्लर में चली गई। जब महिला बहुत देर तक बाहर नहीं आई तो बाहर खड़े होकर इंतजार कर रहे पति को लगा की उसकी पत्नी भाग गई है। सीसीटीवी में यह सारी घटना भी कैद हो गई। इस पर पीड़ित पति ने पटना के सुल्तानगंज निवासी इमरान इमाम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भाष्कर ने नौतन प्रखंड के एक गांव निवासी विवाहिता के पति की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज करने की जानकारी दी।

पीड़ित ने बताया कि 2017 में उनकी शादी हुई थी। कुछ दिन बाद ही महिला पढ़ाई करने के दिल्ली चली गई। यहां पटना निवासी इमरान इमाम से उसका संपर्क हो गया। उसने यह भी बताया कि 2019 में विवाहिता परीक्षा देने पटना गई थी तब भी इमरान के साथ भाग गई थी। बड़ी मुश्किल से परिवार वालों ने उसे समझाया था तब जाकर वह वापस लौटकर आई थी। इस बार फिर उसने फरार होकर पति की मुसीबत बढ़ा दी है।