बिहार में BJP के सूर्य बन चमके तेजस्वी, लालू के लाल पर यूं साधा निशाना

|

Published: 28 Sep 2020, 08:36 PM IST

युवा मोर्चा के नवनिर्वाचित अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने मोर्चा संभाल लिया है (BJP Yuva Morcha President Tejasvi Surya's Attack On Tejashwi Yadav) (Bihar News) (Bihar Election 2020) (Tejasvi Surya) (Patna News) (Gaya News) (Tejashwi Yadav) (Tejasvi Surya Started Campaign For BJP In Bihar)...

प्रियरंजन भारती...

पटना,गया: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के नवनिर्वाचित अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने मोर्चा संभाल लिया है. वह सोमवार को पटना पहुंचे। उन्होंने ट्वीटर हैंडल पर कहा - 'आज मुझे सामाजिक समरसता और समता का उद्घोष करने वाले बसवण्णा की कर्मभूमि कर्नाटक से बुद्ध की कर्मभूमि बिहार आने का मौका मिला है. युवा मोर्चा का राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के बाद मेरा पहला कार्यक्रम इस पवित्र भूमि पर हुआ है. यह मेरा सौभाग्य है. '

यह भी पढ़ें: Madhavan ने 19 साल बाद माना, 'रहना है तेरे दिल में' रिलीज के समय फ्लॉप थी, बाद में लोगों ने...

विपक्ष पर तेजस्वी का हमला शुरू...

भाजयुमो के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि महलों की राजनीति करने वाले युवराजों और राजकुमारों को युवाओं के संघर्ष पर बात करने का कोई नैतिक अधिकार भी नहीं है. नरेंद्र मोदी के आने के बाद बेरोजगार हो चुके समकालीन सामंतों को सिर्फ अपनी राजनैतिक बेरोजगारी का दर्द है, युवाओं की समस्या का नहीं है.

यह भी पढ़ें: क्या Sonu Sood राजनीति में जाएंगे? एक्टर ने कहा- आज से 10 साल बाद नियति ने मेरे लिए क्या लिखा है...

याद की बिहार की गौरवगाथा

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि बिहार वह राज्य है जो भारतीय सभ्यता का पालक रहा है. अपने इसी ट्वीट में उन्होंने कहा है कि प्राचीन काल के लिच्छवी गणराज्य से लेकर आपातकाल के खिलाफ संघर्ष तक बिहार ने हमें लोकतंत्र का पाठ पढ़ाया है. गुरु गोविंद सिंह की इस धरती पर आना मैं अपना सौभाग्य समझता हूं. जनक और बुद्ध-महावीर का जनकल्याण और करुणा का संदेश हो या चाणक्य का एक भारत, श्रेष्ठ भारत का भाव, बिहार इस देश की गौरव-गाथा सुनाता है. बिहार की गाथा अभी बाकी है. कई पन्ने लिखे जाने हैं जिसे हम युवाओं को करना है.

यह भी पढ़ें: Unlock 5.0: सिनेमा-मल्टीप्लेक्स, पर्यटन समेत इन गतिविधियों की छूट संभव

युवा भी प्रभावशाली प्रशासक

भाजयुमो अध्यक्ष ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र के सीएम के रूप में यह साबित किया कि युवा भी प्रभावशाली प्रशासक हो सकते हैं. मुझे खुशी है कि भाजयुमो के अध्यक्ष के रूप में अपने पहले कार्यक्रम में ही मैं उनके साथ हूं.

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...