Weekly Recap: यहां जानें Jio के नए नियम से लेकर दिवाली सेल के सारे डिटेल्स

Reliance Jio का बड़ा ऐलान
Vodafone ने 69 रुपये का प्रीपेड प्लान किया लॉन्च
OnePlus 7T Pro हुआ लॉन्च
Amazon Great India Festival सेल
Flipkart Big Diwali सेल

नई दिल्ली: टेक्नोलॉजी की ख़बरों से अपडेट रखने के लिए हम आपके लिए इस हफ्ते की पांच बड़ी ख़बरें लाए हैं। इस हफ्ते जहां जियो ने दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 6 पैसे प्रति मिनट की दर से भुगतान करने का नियम लागू किया। वहीं, OnePlus 7T Pro को लॉन्च कर दिया गया है। इसके अलावा दिवाली सेल के तौर पर ई-कॉमर्स साइट अमेजन और फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन्स और इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Reliance Jio का बड़ा ऐलान

रिलायंस जियो अपने यूजर्स को खुश करने के लिए लिमिटेड पीरियड ऑफर पेश किया है। इसके तहत यूजर्स को 30 मिनट का फ्री टॉक टाइम मिलेगा। दरअसल हाल ही में Reliance Jio ने अपने यूजर्स को कहा कि उन्हें दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 6 पैसे प्रति मिनट की दर से भुगतान करना होगा।

बता दें जियो के इस फैसले के बाद यूजर्स अपना नंबर पोर्ट करने की धमकी दे रहे हैं। इसके साथ ही ट्विटर पर #boycott-Jio हैशटैग ट्रेंड करने लगा। इसके थोड़ी देर बाद #ilovejio हैशटैग भी ट्रेंड करने लगा है। इसके बाद जियो की तरफ से बयान जारी किया गया है कि एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ग्राहकों को लुभाने की कोशिश में जुटी है।

Vodafone ने 69 रुपये का प्रीपेड प्लान किया लॉन्च

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ( Vodafone ) ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 69 रुपये वाला नया प्लान लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को टॉक टाइम की सुविधा तो नहीं मिलेगी। लेकिन मुफ्त कॉलिंग मिनट का लाभ जरूर मिलेगा। हालांकि कुछ सर्किल में इस प्लान के साथ मुफ्त एसएमएस का फायदा भी मिलेगा। तो आइए विस्तार से जानते हैं इस प्लान के बारे में।

OnePlus 7T Pro हुआ लॉन्च

चीन की प्रीमियम स्मार्टफोन मेकर कंपनी OnePlus ने अपने T सीरीज में दूसरे स्मार्टफोन OnePlus 7T Pro को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन OnePlus 7 Pro का सक्सेसर है जिसे लंदन में हुए एक इवेंट के दौरान पेश किया गया। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के ख़ासियत की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा यह लेटेस्ट एंड्रॉयड 10 पर काम करता है।

Flipkart Big Diwali सेल

Flipkart Big Diwali Sale 2019 आज से शुरू हो गयी है, जो 16 अक्टूबर तक चलेगी। फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में ग्राहकों को मोबाइल फोन, लैपटॉप, टीवी समेत अन्य प्रोडक्ट पर शानदार ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा SBI कार्ड से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। साथ ही फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों के लिए बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। चलिए बताते हैं कि इस में स्मार्टफोन्स पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।

Amazon Great India Festival सेल

Amazon पर Great India Festival सेल का आयोजन फिर से किया जा रहा है। इस सेल की शुरुआत 13 अक्टूबर यानी आज हुई है, जो 17 अक्टूबर तक चलेगी। हालांकि, अमेजन प्राइम यूजर्स के लिए इस सेल को 12 अक्टूबर को दोपहर12 बजे से शुरु कर दिया गया था। कंपनी ने सेल को ख़ास बनाने के लिए आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी की है। अगर सेल के दौरान इस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.