CES 2021: TCL ने पेश किए नेक्सट जेनरेशन डिवाइस, स्मार्ट टीवी, रोबोट वैक्यूम क्लीनर सहित ये प्रोडक्ट्स हुए लॉन्च

टीसीएल इलेक्ट्रॉनिक्स ने भी सीईएस 2021 में अपने नवीनतम स्मार्ट टीवी, ऑडियो और घरेलू उपकरणों को पेश किया।
इवेंट में कंपनी ने नए ओकारिना एयर कंडीशनर का भी अनावरण किया, जो टीसीएल होम ऐप या गूगल असिस्टेंट के माध्यम से एक स्मार्ट टीवी, फोन और किसी भी डिवाइस से जुड़ सकता है।

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो यानि CES 2021 इस बार वर्चुअली आयोजित किया गया। लॉस वेगास में आयोजित हुए दुनिया के सबसे बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स शो में कई कंपनियों ने अपने ढेरों प्रोडक्ट्स पेश किए। इनमें स्मार्टफोन्स से लेकर टीवी और होम प्रोडक्ट्स भी शामिल थे। TCL Electronics ने भी सीईएस 2021 में अपने नवीनतम स्मार्ट टीवी, ऑडियो और घरेलू उपकरणों को पेश किया। इस इवेंट के दौरान कंपनी ने नए टीसीएल 4के मिनी-एलईडी टीवी सी825, टीसीएल 4के क्यू-एलईडी टीवी सी725 और टीसीएल 4के एचडीआर टीवी पीढी725 को पेश किया।
साउंडबार का भी किया अनावरण
टीवी की नई रेंज के साथ ही कंपनी ने टीएस8132 साउंडबार का भी अनावरण किया, जिसका उद्देश्य किसी भी उपयोगकर्ता (यूजर्स) की श्रवण आवश्यकताओं को पूरा करना और घर के मनोरंजन को एक नए स्तर पर ले जाना है। कंपनी ने एक बयान में कहा, टीएस8132 एक डोल्बी अटमस-सक्षम साउंडबार है, जो 350 वॉल्ट की अधिकतम ऑडियो पावर के साथ 3.1.2 चौनल कॉन्फिगरेशन का उपयोग करता है। इसमें क्रोमकास्ट बिल्ट-इन है और इसके साथ ही इसमें पॉपुलर वॉयस असिस्टेंट्स के साथ ही हे गूगल, एप्पल एयरप्ले और अमेजन अलेक्सा भी शामिल हैं।
यह भी पढ़ें-CES 2021: LG ने दिखाई अपने Rollable Smartphone की झलक, खींचने पर बन जाता है टैबलेट

ओकारिना एयर कंडीशनर
इस इवेंट में कंपनी ने अपने नए ओकारिना एयर कंडीशनर का भी अनावरण किया, जो टीसीएल होम ऐप या गूगल असिस्टेंट के माध्यम से एक स्मार्ट टीवी, फोन और किसी भी डिवाइस से जुड़ सकता है। उपयोगकर्ता अपने एसी को दूरस्थ तरीके से एक्टिव और नियंत्रित कर सकते हैं, जिससे इसे चालू और बंद करने के साथ ही इसकी गति और तापमान को समायोजित करना भी आसान हो जाता है।
रोबोट वैक्यूम क्लीनर
इसके अलावा कंपनी ने 70 मिमी लंबा रोबोट वैक्यूम क्लीनर भी लॉन्च किया, जो कि अधिक फर्नीचर के साथ भी सुगमता से काम कर सकता है। बता दें कोरोना महामारी की वजह से इस बार कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो को वर्चुअली ऑर्गनाइज किया गया है। इस शो में इस बार लगभग 1 हजार कंपनियों ने हिस्सा लिया है। इस इलेक्ट्रॉनिक शो के दौरान सैमसंग, एलजी सहित कई दिग्गज कंपनियों ने अपने आगामी और नवीनतम टेक्नोलॉजी से लैस कई बेहतरीन प्रोडक्ट्स पेश किए।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.