OnePlus 7T को Amazon पर किया गया लिस्ट, यूजर्स को ऐसे मुफ्त में मिल रहा स्मार्टफोन

OnePlus 7T और OnePlus TV को 26 सितंबर को किया जाएगा लॉन्च
OnePlus 7T के बैक पैनल पर सर्कुलर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है
OnePlus TV का पहला मॉडल 55 इंच स्क्रीन साइज के साथ किया जाएगा लॉन्च

नई दिल्ली: OnePlus 7T और OnePlus TV को 26 सितंबर को शाम 7 बजे लॉन्च किया जाएगा। लेकिन इससे पहले ही इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon ) पर लिस्ट कर दिया गया है। मतलब की इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन पर बेचा जाएगा। वहीं, कंपनी ने अपने प्लेटफॉर्म पर एक कॉन्टेस्ट का आयोजन भी किया है। इसके तहत यूजर्स को इस स्मार्टफोन के फीचर्स को गेस करना है और सही होने पर उन्हें OnePlus 7T मुफ्त में मिलेगा।

यह भी पढ़ें

Xiaomi Mi Band 4 आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और फीचर्स

OnePlus 7T

फिलाहल OnePlus 7T के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन इसके बैक पैनल को देखने पर यह पता चलता है कि इसमें ट्रिपल रियर कैमरा होगा। इस फोन को मैट ब्लैक कलर में लिस्ट किया गया है। यहां अमेजन प्राइम के नए सीरीज The Family Man के पोस्टर को वनप्लस के कैमरे से क्लिक गया दिखाया गया है। हालांकि यह साफ नहीं है कि क्लिक किया गया यह पोस्टर कंपनी के किस स्मार्टफोन से लिया गया है।

यह भी पढ़ें

Samsung Galaxy M30s भारत में 48MP रियर कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, जानें अन्य फीचर्स

OnePlus TV

OnePlus TV को पिछले कई दिनों से टीज़ किया जा रहा है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपने नए स्मार्टफोन सीरीज की लॉन्चिंग के साथ स्मार्ट टीवी से भी पर्दा उठा सकती है। हाल ही में कंपनी के CEO Pete Lau ने OnePlus TV के बैक साइड की तस्वीर को ट्वीट किया था। कंपनी की तरफ से इस टीवी को लेकर पहले ही यह कंफर्म किया जा चुका है कि इसे 55 इंच स्क्रीन साइज और Dolby Vision साउंड के साथ लॉन्च किया जाएगा। भारत में इसकी बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon ) पर होगी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.