JioBook Laptop: जियो का लैपटॉप जल्द ही भारत में हो सकता है लॉन्च

|

Published: 14 Sep 2021, 10:59 AM IST

JioBook Laptop: जियो कंपनी का का लैपटॉप जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। गैजेट्स लवर्स के लिए यह एक काम की बात हो सकती है।

नई दिल्ली। रिलायंस जियो (Reliance Jio) वर्तमान समय में भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में से एक है। 2015 में अपने लॉन्च के बाद 2016 से पब्लिक के लिए शुरू होने वाली जियो शुरुआत से ही अपने आकर्षक ऑफर्स की वजह से छा गई। कुछ ही समय में सफलता की ऊंचाईयों को छूने के बाद जियो ने टेलीकॉम सेक्टर के बाहर भी अपना बिज़नेस फैलाने के लिए ब्रॉडबैंड, जियो फाइबर, रीटेल, वाई-फाई, ऐप्स, स्ट्रीमिंग के क्षेत्र में भी कदम रखा। हाल ही में जियो ने गूगल (Google) के साथ पार्टनरशिप में जियोफोन नेक्स्ट (JioPhone Next) नाम से एंड्रॉयड स्मार्टफोन भी लॉन्च किया। अब एक रिपोर्ट के अनुसार जियो जल्द ही अपना लैपटॉप भी भारत में लॉन्च कर सकता है। इस लैपटॉप का नाम JioBook Laptop हो सकता है। यह हाल ही में ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) की वेबसाइट पर भी लिस्ट किया गया था। इस लिस्टिंग के अनुसार इस लैपटॉप के 3 वैरियंट उपलब्ध होंगे।

यह भी पढ़े - रिलायंस जियो ने एंड्रॉयड टीवी यूज़र्स के लिए लॉन्च की खास सर्विस JioPages, जानिए क्या फायदा होगा

फीचर्स

आइए एक नज़र डालते है कुछ ऐसे फीचर्स पर जो जियो (Jio) के JioBook में देखने को मिल सकते हैं।

यह भी पढ़े - रिलायंस जियो ने 57,123 करोड़ रुपये में खरीदे 55 फीसद स्पेक्ट्रम

कीमत

हालांकि JioBook की कीमत के बारे में अभी कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं है पर इस लैपटॉप की कीमत बजट में होने की पूरी संभावना है।

यह भी पढ़े - Jio ने बंद किए 39 और 69 रुपये के प्रीपेड प्लान्स, जानिए डिटेल्स