Itel लॉन्च करेगा ट्रेंडी फीचर्स वाला स्मार्टफोन All rounder A48

Itel के इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले एचडी वॉटरड्रॉप से लैस होगा। कंपनी इसे ऑल-राउंडर ए48 (All rounder A48) नाम से लॉन्च करेगी।

<p>intel</p>
फेस्टिवल सीजन को देखते हुए सभी टेक कंपनियां अपने नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करने में जुटी हैं। इसी कड़ी में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Itel भी एक बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। Itel के इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले एचडी वॉटरड्रॉप से लैस होगा। कंपनी इसे ऑल-राउंडर ए48 (All rounder A48) नाम से लॉन्च करेगी। कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टफोन बजट रेंज में लॉन्च किया जाएगा, जिससे कि यह आम ग्राहकों की पहुंच में हो। साथ ही इसमें ट्रेंडी फीचर्स दिए जाएंगे।
यह भी पढ़ें—Big Billion Days Sale में सस्ता मिल रहा है 5 कैमरे वाला Motorola One Fusion+

फीचर्स
Itel All rounder A48 के फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल सिक्योरिटी दी जाएगी। साथ ही इसमें बेहतर फोटोग्राफी के लिए एआई डुअल कैमरा दिया जा सकता है। इसकी डिस्प्ले स्क्रीन बड़ी होगी। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी जाएगी, जिसका बैटरी बैकअप अच्छा होगा।
टियर 3 यूजर्स को करेगा टारगेट
कंपनी का कहना है कि All rounder A48 स्मार्टफोन टियर-3 यूजर्स को टारगेट करेगा, जिसमें उनके लिए सभी जरूरतों के लिए ट्रेंडी फीचर्स से भरे एंट्री लेवल स्मार्टफोन के तौर पर इसे पेश किया जाएगा। आईटेल ए48 को सभी सामान्य यूजर्स की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है। यह वित्तीय लेनदेन, बच्चों के लिए वर्चुअल शिक्षा, मनोरंजन या छोटे पैमाने पर व्यवसाय चलाने के लिए सही ऑप्शन होगा।
यह भी पढ़ें—फ्री मिल रहे हैं Samsung के Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ

तीन टीवी सीरीज की लॉन्च
आईटेल ने अपने टीवी सेगमेंट कोे बढ़ाते हुए हाल ही भारत में तीन नई स्मार्ट टीवी सीरीज लॉन्च की। कंपनी सीरीज I, सीरीज A और सीरीज C के स्मार्ट टीवी लेकर आई है। इन स्मार्ट टीवी की स्क्रीन साइज 32 इंच से 55 इंच तक है। तीनों सीरीज में स्मार्ट टीवी ए-सीरीज सबसे सस्ती है। इसके A3210IE Soundbar LED TV मॉडल की कीमत 8,999 रुपए हैं।
वहीं सी-सीरीज में कंपनी ने 32-इंच स्क्रीन में C3210IE HD Internet TV लॉन्च किया, जिसकी कीमत 9,499 रुपए है। आई सीरीज के तहत कंपनी ने दो 4K अल्ट्रा एचडी टीवी लॉन्च किए। इसके I4310IE मॉडल की कीमत 24,499 रुपए और I5514IE मॉडल की कीमत 34,499 रुपए रखी गई है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.