हाई क्वालिटी वायरलेस headphones पर बंपर डिस्काउंट, 1000 रु से भी कम में

अपने लिए हाई क्वालिटी के हेडफोन्स खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो अमेजन पर आपको 50 फीसदी तक के डिस्काउंट पर अच्छी क्वालिटी के हेडफोन मिल जाएंगे।

ई—कॉमर्स वेबसाइट्स पर चल रही फेस्टिव सेल के दौरान कम कीमत पर प्रोडक्ट्स खरीदने का मौका मिल रहा है। Amazon पर चल रही Great Indian Festival Sale में स्मार्टफोन्स, इलेक्ट्रॉनिक आइटम और अन्य प्रोडक्ट्स पर अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप म्यूजिक लवर हैं और अपने लिए हाई क्वालिटी के हेडफोन्स खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो अमेजन पर आपको 50 फीसदी तक के डिस्काउंट पर अच्छी क्वालिटी के हेडफोन मिल जाएंगे। हम आपको बता रहे हैं कि 1000 रु से भी कम में इस सेल में आपको कौन—कौन से वायरलेस हेडफोन मिलेंगे।
Zebronics Zeb-Thunder
इस वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन में आपको Built in FM और Call Function मिलेगा। इसका बैटरी बैकअप काफी अच्छा है। यह 9 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है। साथ ही इसमें माइक्रोएसडी कार्ड भी लगा सकते हैं। यह दिखने में काफी स्टाइलिश है। इसके ईयरकप काफी सॉफ्ट हैं,जिससे आप इन्हें लंबे समय तक लगाकर म्यूजिक सुन सकते हैं। इस Headphones की अमेजन पर कीमत 1,199 रुपए है, लेकिन यहां आपको 50% का डिस्काउंट मिलेगा। ऐसे में अप इन्हें मात्र 599 रुपए में ऑर्डर कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें—Amazon से ऑर्डर किया Redmi 8A Dual स्मार्टफोन, बॉक्स खोलकर देख तो उड़ गए होश

Zebronics Zeb-Bang
यह वायरलेस हेडफोन भी काफी स्टाइलिश है और फोल्डेबल डिजाइन में आते हैं। इसे फोल्ड करके आप अपने स्लिंग बैग में भी रख सकते हैं। इसका बैटरी बैकअप कमाल का है। इसमें आपको 16 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है। इस Headphones की कीमत Amazon पर 1,599 रुपए है। फेस्टिव सेल में इस पर 47% का डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसे में आप इन्हें सिर्फ 849 रुपए में खरीद सकते हैं।
Leaf Bass
इस Headphones में Hi-Fi Mic दिया गया ह। इसका बैटरी बैकअप 10 घंटे का है। यह हेडफोन डीप बेस टेक्नोलॉजी से लेस है। इसमें आप हाई क्वालिटी एचडी साउंड का लुत्फ उठा सकते हैं। अमेजन पर इसकी कीमत वैसे तो 1,999 रुपए है। फिलहाल इस पर 56% का डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसे में आप इन्हें मात्र 879 रुपए में खरीद सकते हैं।
यह भी पढ़ें—10 हजार रु से भी कम में मिल रहे हैं शानदार फीचर्स से लैस ये स्मार्टफोन्स

Omniversal SH12
इस Headphones में बहुत अच्छे फीचर्स मिलेंगे। इसमें काफी सारे साउंड इफेक्ट एडजस्ट किए जा सकते हैं। साथ ही इसमें आप TF card लगा कर अपनी मनपसंद प्लेलिस्ट का आनंद ले सकते हैं। इसकी बैटरी लाइफ 8 से 10 घंटे की है। यह सभी स्मार्टफोन्स के साथ कनेक्ट हो जाता है। इसकी कीमत वैसे तो 1,299 रुपए है, लेकिन Amazon की Great Indian Festival Sale में यह अपको 58% के डिस्काउंट के साथ सिर्फ 549 रुपए में मिल रहा है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.