Flipkart पर मिल रहा फ्री में स्मार्टफोन खरीदने का मौका, जानिए कैसे उठा सकते हैं लाभ

|

Published: 13 Jan 2021, 10:45 PM IST

  • फ्लिपकार्ट अब एक और खास ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत आप फ्री में स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।
  • कंपनी यूजर्स को फ्लिपकार्ट स्मार्टपैक प्रोग्राम के तहत मुफ्त में फोन खरीदने का मौका दे रही है।

ई कॉमर्स वेबसाइट्स ग्राहकों के लिए समय-समय पर नए-नए ऑफर्स लाती रहती हैं। इसके अलावा ये ई कॉमर्स कंपनियां सेल का आयोजन भी करती है। इस सेल में वे अपने ग्राहकों को कम कीमत में स्मार्टफोन्स, गैजेट्स, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट आदि उपलब्ध कराते हैं। ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट भी कम बजट में बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदने का ऑफर दे रहा है। अब फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर आप फ्री में भी स्मार्टफोन (Free SmartPhone) खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट जल्द ही एक अनोखा ऑफर लेकर आ रही है।

फ्लिपकार्ट लाई खास ऑफर
फ्लिपकार्ट अब एक और खास ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत आप फ्लिपकार्ट से फ्री में स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। यह ऑफर 17 जनवरी से षुरू होने जा रहा है। कंपनी यूजर्स को फ्लिपकार्ट स्मार्टपैक प्रोग्राम के तहत मुफ्त में फोन खरीदने का मौका दे रही है। इस कार्यक्रम के तहत, ग्राहक अपनी पसंद का स्मार्टफोन खरीद सकते हैं और 12 या 18 महीने के बाद 100 प्रतिशत पैसा कैशबैक मिल जाएगा।

करना पडे़गा यह काम
फ्लिपकार्ट स्मार्टपैक प्रोग्राम एक सब्सक्रिप्शन बेस्ड सर्विस है, इसमें यूजर्स को स्मार्टफोन की खरीद पर 100 फीसदी कैषबैक मिलेगा। इसके लिए यूजर को नया स्मार्टफोन खरीदते समय फ्लिपकार्ट स्मार्टपैक खरीदना पडेगा। इसके लिए यूजर्स फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन खरीदने वक्त 12 महीने या 18 महीने की सब्सक्रिप्शन खरीद सकते हैं। चुने गए सब्सक्रिप्शन की अवधि खत्म होने के बाद यूजर को उस स्मार्टफोन का 100 फीसदी कैषबैक मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें-Flipkart और Amazon सेल की आड़ में चीनी हैकर्स ने लाखों भारतीयों को लगाया चूना, जानिए कैसे

स्मार्टपैक का मासिक शुल्क 399 रुपए से शुरू
फ्लिपकार्ट यूजर्स को गोल्ड, सिल्वर, ब्रोंज स्मार्टपैक ऑफर करेगा। इसमें सदस्यता अवधि 12 महीने या 18 महीन तक की होगी का चयन करें। इन स्मार्टपैक का मासिक शुल्क 399 रुपए से शुरू होगा। यूजर नया स्मार्टफोन खरीदते वक्त इनमें से किसी एक स्मार्टपैक को अपनी पसंद से चुन सकते हैं। स्मार्टपैक खरीदने के बाद ग्राहकों को सोनी लिव, जी5 प्रीमयिम, वूट सिलेक्ट, ज़ोमेटो प्रो जैसी सर्विसेज भी मिलेंगी।

यह भी पढ़ें-लॉन्च हुआ 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन Vivo Y20 (2021), कम कीमत में दमदार फीचर्स

ये है शर्त
आपके स्मार्टपैक का सब्सक्रिप्शन टाइम खत्म होेने के बाद आपको स्मार्टफोन का 100 फीसदी पैसा वापस मिल जाएगा। हालांकि इसके लिए आपका फोन चालू कंडशिन में होना चाहिए। फोन वर्किंग कंडशिन में होना चाहिए और फोन पर आईएमईआई नंबर दिखाई देना चाहिए। स्मार्टपैक योजना के आधार पर, डिवाइस वापस करते ही आपको पैसे वापस मिल जाएंगे। गोल्ड प्लान में आपको 100 प्रतिशत मनीबैक मिलेगा, सिल्वर पैक में 80 प्रतिशत मनीबैक मिलेगा। वहीं ब्रोंज पैक ग्राहकों को अपने स्मार्टफोन की खरीद पर 60 प्रतिशत की धन वापसी की पेशकश करेगा।