प्रीमियर लीग : मिन के गोल से हॉटस्पर ने साउथम्पटन को हराया

दक्षिण कोरियाई फॉरवर्ड सोन हेयूंग मिन के इंजुरी टाइम में किए गए निर्णायक गोल की मदद से टॉटेनहम हॉटस्पर ने इंग्लिश प्रीमियर (ईपीएल) के मुकाबले में साउथम्पटन को 2-1 से हरा दिया…..

नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई फॉरवर्ड सोन हेयूंग मिन के इंजुरी टाइम में किए गए निर्णायक गोल की मदद से टॉटेनहम हॉटस्पर ने इंग्लिश प्रीमियर (ईपीएल) के मुकाबले में साउथम्पटन को 2-1 से हरा दिया। रिपोर्ट के अनुसार, अंतरिम मुख्य कोच रियान मैसन के कोचिंग का पदभार संभालने के बाद अपना पहला मैच खेल रही टॉटनेहम हॉटस्पर ने मैसन के मार्गदर्शन में जीत के साथ शुरूआत की है।

यह भी देखें :IPL 2021 Purple cap: पर्पल कैप की रेस में अब तक हर्षल पटेल हैं सबसे आगे, जानिए टॉप 5 में कौन-कौन शामिल

29 साल के हॉटस्पर के पूर्व मिडफील्डर मैसन क्लब के सबसे युवा कोच है। उन्होंने जोस मोरिन्हो का स्थान लिया है, जिसे क्लब ने बर्खास्त कर दिया था। साउथम्पटन ने डेनी इंग्स के 30वें मिनट में किए गए गोल की बदौलत 1-0 की बढ़त बना ली।

यह भी देखें : IPL 2021 Orange Cap :ऑरेंज कैप पर धवन का कब्जा , KL राहुल और रोहित टॉप 5 से बाहर

लेकिन गैरेथ बेल ने दूसरे हाफ में 60वें मिनट में गोल करके टॉटेनहम हॉटस्पर को 1-1 की बराबरी दिला दी। इसके बाद मिन ने 90वें मिनट में पेनाल्टी पर गोल करके टीम को 2-1 की रोमांचक जीत दिला दी। इस जीत के बाद टॉटेनहम छठे नंबर पर पहुंच गई है जबकि साउथम्पटन 14वें नंबर पर कायम है।

आइए जानें- IPL 2021 Full Schedule and Fixtures
आइए जानें- IPL 2021- Royal Challengers Bangalore Squad and Players list

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.