प्रीमियर लीग : शेफील्ड यूनाइटेड ने ब्राइटन को 1-0 से दी मात

डेविड मैक्गोल्ड्रीक के एकमात्र विजयी गोल की बदौलत शेफील्ड यूनाइटेड ने यहां इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में खेले गए मुकाबले में ब्राइटन को 1-0 से मात दी…

नई दिल्ली। डेविड मैक्गोल्ड्रीक के एकमात्र विजयी गोल की बदौलत शेफील्ड यूनाइटेड ने यहां इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में खेले गए मुकाबले में ब्राइटन को 1-0 से मात दी। रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार रात खेले गए इस मुकाबले में मैक्गोल्ड्रीक ने 19वें मिनट में ही गोल करके शेफील्ड को 1-0 से आगे कर दिया, जिसे टीम ने अंत तक कायम रखते हुए पूरे तीन अंक हासिल कर लिए। मैक्गोल्ड्रीक का सीजन का यह सातवां गोल है। हार के बाद भी ब्राइटन सातवें नंबर पर कायम है। वहीं, शेफील्ड यूनाइटेड 33 मैचों में 17 अंंकों के साथ 20वें नंबर पर है।

शेफील्ड यूनाइटेड ने ब्राइटन को 1-0 से दी मात
डेविड मैक्गोल्ड्रीक के एकमात्र विजयी गोल की बदौलत शेफील्ड यूनाइटेड ने यहां इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में खेले गए मुकाबले में ब्राइटन को 1-0 से मात दी। रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार रात खेले गए इस मुकाबले में मैक्गोल्ड्रीक ने 19वें मिनट में ही गोल करके शेफील्ड को 1-0 से आगे कर दिया, जिसे टीम ने अंत तक कायम रखते हुए पूरे तीन अंक हासिल कर लिए। मैक्गोल्ड्रीक का सीजन का यह सातवां गोल है। हार के बाद भी ब्राइटन सातवें नंबर पर कायम है। वहीं, शेफील्ड यूनाइटेड 33 मैचों में 17 अंंकों के साथ 20वें नंबर पर है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.