एक ने सैफई चमकाया दूसरे ने पार्को में बर्बाद किया जनता का पैसा: साध्वी

|

Updated: 27 Oct 2020, 05:43 PM IST

— माता सीयर देवी मंदिर पर केन्द्रीय राज्य मंत्री ने जनसभा को किया संबोधित, सपा, बसपा और कांग्रेस पर बोला हमला, सरकार की गिनाईं उपलब्धियां

फिरोजाबाद। केन्द्रीय राज्य मंत्री निरंजन ज्योति ने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए निषाद समाज के लोगों की जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

मंगलवार को नगला सिंघी क्षेत्र में माता सीयर देवी मंदिर पर जनसभा को संबोधित करने पहुंची केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि वर्ष 2017 से पहले विकास और राजनीति एक परिवार के इर्द गिर्द घूमता था। आजादी के बाद से ओबीसी आयोग गठित करने की मांग चली आ रही थी। अब भाजपा सरकार ने आयोग का गठन किया। मत्स्य संपदा योजना लागू की इससे यमुना, गंगा और समुद्र के किनारे रहने वाले निषाद समाज के लोग लाभान्वित होंगे। मत्स्य और पशु पालन मंत्रालय बनाने का काम किया। प्रदेश में 2017 से पहले सपा और बसपा की सरकार रहीं। भाजपा को अभी अधिक समय नहीं हुआ है और बदलाव आपको देखने मिल रहा है। इस सरकार ने बिचौलियों को समाप्त कर दिया। जब तक भगवान राम का नाम रहेगा तब तक निषाद समाज का भी नाम रहेगा। मिशन शक्ति अभियान से बेटियों को सुरक्षा देने का काम किया। कृषि सुधार, गरीब कल्याण, वन नेशन वन राशनकार्ड, बिजली, सड़क, स्वास्थ्य को लेकर सरकार काम कर रही है। जन धन खातों में तीन महीने तक पांच सौ रुपए और मुफ्त गैस सिलिंडर देने का काम किया। कोरोना के समय में भाजपा सरकार द्वारा मुफ्त अनाज दिया गया। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष मानवेन्द्र प्रताप सिंह और संचालन जिला प्रवक्ता अमित गुप्ता ने किया।