बदमाशों ने की फायरिंग और लूट की वारदात, दरोगा पर गिरी गाज, एसएसपी ने किया सस्पेंड

|

Published: 03 Jul 2020, 10:08 AM IST

— ड्यूटी के समय गश्त नहीं कर रहा था दरोगा, बदमाशों ने बाइक सवार को मारी थी गोली और महिलाओं के कानों से छींन लिए थे कुंडल।

फिरोजाबाद। सुहागनगरी में बढ़ते अपराधों के ग्राफ को लेकर पुलिस प्रशासन चिंतित है। पत्नी और साली के साथ ससुराल जा रहे बाइक सवार युवक को बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया था। महिलाओं के कानों से कुंडल छींनकर ले गए थे। इस मामले में एसएसपी ने दरोगा को सस्पेंड कर दिया है। एसएसपी का कहना है कि यदि दरोगा गश्त कर रहा होता तो यह घटना घटित नहीं होती।

मौके पर पहुंचे थे एसएसपी
बताते चलें मथुरा के बल्देव थाना क्षेत्र के हथकेली निवासी संतोष सिंह पुत्र रूमाल सिंह, उसकी पत्नी रजनी और साली सुमन बाइक से ससुराल मैनपुरी जा रहे थे तभी दो बाइक सवार लुटेरों ने लूटपाट की और विरोध पर संतोष के कंधे में गोली मारी। रजनी के झाले लूटते समय कान फट गए थे। एसएसपी सचिंद्र पटेल ने दंपति के साथ लूट के बाद देर रात घटनास्थल का निरीक्षण किया था। एसएसपी ने पाया कि मैनपुरी-सोथरा मार्ग पर हल्का इंचार्ज श्याम प्रकाश की लापरवाही सामने आई है। अगर पुलिस गश्त कर रही होती तो शायद यह घटना नहीं होती। इसके अलावा अगर पुलिस सक्रिय रहती तो लुटेरों को भी दबोचा जा सकता था। एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि लापरवाही को लेकर मैनपुरी सोथरा मार्ग के हल्का इंचार्ज श्याम प्रकाश को सस्पेंड किया गया है।