रेल बचाओ, देश बचाओ को लेकर रेल कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन, सरकार के विरोध में की नारेबाजी

— टूंडला रेलवे स्टेशन की गार्ड ड्राईवर लॉबी पर काली पट्टी बांधकर जताया विरोध, विभिन्न मांगों को पूरा कराने की मांग

<p>विरोध प्रदर्शन करते रेल कर्मचारी</p>
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। दिन—रात यात्रियों को उनकी मंजिल तक पहुंचाने में सहयोग करने वाले रेल कर्मचारियों ने केंद्र सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की। ‘रेल बचाओ, देश बचाओ’ के तहत काली पट्टी बांधकर विरोध जताया। वहीं, विभिन्न मांगों को पूरा कराए जाने की मांग की गई।
यह भी पढ़ें—

पलक झपकते ही बाइक चोरी करने वाले गैंग के चार आरोपी गिरफ्तार, चोरी की 7 बाइक और मास्टर की बरामद

निजीकरण का किया विरोध
मंगलवार को गार्ड ड्राइवर लॉबी पर नॉर्थ सेंट्रल रेलवे मैंस यूनियन के पदाधिकारियों ने 22 जून को स्टैंडिंग कमेटी में लिए गए निर्णय के तहत ‘रेल बचाओ, देश बचाओ’ की आवाज बुलंद करते हुए विभिन्न मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। मंडल अध्यक्ष बलराम ने कहा कि रेल का निजीकरण नहीं होना चाहिए, प्राइवेट ट्रेनों के संचालन पर रोक लगनी चाहिए। कर्मचारियों को महंगाई भत्ता मिले, एनपीएस को समाप्त किया जाए, ट्रांसफर के नाम पर कर्मचारियों को परेशान न किया जाए।
यह भी पढ़ें—

मणप्पुरम गोल्ड लोन की शाखा में लूट करने वाले दो बदमाश एनकाउंटर में हुए ढेर, फिरोजाबाद के थे बदमाश

खाली जगहों को भरे जाने की मांग
शाखा मंत्री जय किशन अजवानी ने कहा कि खाली जगहों को भरा जाए। रेलवे क्वाटरों, कॉलोनियों की सड़कों और सीवरों को ठीक कराया जाए। विद्युत आपूर्ति के लिए सभी कॉलोनियों में टेक्निशियनों को पोस्ट किया जाए। विरोध प्रदर्शन में सरदार सिंह, सुनील कुमार, संतोष कुमार सुमन, दीपक शर्मा, संजीव यादव, मीना देवी, अरविंद मीना, कैलाश चन्द्र, डीके दीक्षित, मुकेश कुमार, महीपाल आदि शामिल रहे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.