नंबर प्लेट बदलकर देते थे लूट की वारदात को अंजाम, पुलिस ने दबोचे अंतरजनपदीय गिरोह के सात बदमाश

— थाना शिकोहाबाद पुलिस को मिली सफलता, पकड़े गए बदमाशों के पास से मोबाइल, तमंचा, आॅटो और कारतूस भी बरामद।

<p>bike chor</p>
फिरोजाबाद। फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के सात बदमाशों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है। पकड़ा गया गिरोह अंतरजनपदीय है। इनके पास से एक दर्जन से अधिक मोबाइल, ऑटो, तमंचा, कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया।
एसपी ग्रामीण ने किया खुलासा
एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने बताया कि शिकोहाबाद थाने के इंस्पेक्टर सुनील कुमार को मुखबिर ने सूचना दी थी कि किशनपुर गांव के पास मोबाइल लुटेरा गैंग किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने को बैठा है। पुलिस को देखकर बदमाश भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर सात बदमाशों को पकड़ लिया। तलाशी में विभिन्न स्थानों से उनके पास से लूटे गए 13 मोबाइल फोन, ऑटो की दो फर्जी नंबर प्लेट, दो चोरी के ऑटो, 2 तमंचा, 4 कारतूस बरामद हुए हैं।
आगरा में लूटे थे मोबाइल
पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि उन्होंने आगरा से दो मोबाइल की लूट की थी इसके साथ ही इटावा के जसवंत नगर से ऑटो लूटा था। एसपी ग्रामीण ने बताया कि लुटेरे दुपहिया वाहन, ऑटो आदि से लोगों के मोबाइल लूट लिया करते थे। दो लोग ऑटो में सवार होते थे एक बाइक से चलता था। जैसे ही लूट करते वैसे ही बाइक सवार को सामान सौंप देते थे। बदमाश एक मोबाइल वाले के यहां पर जाकर मोबाइल का ईएमआई नंबर को चेंज कर दिया करते थे। जिससे उसके बारे में कोई जानकारी नहीं जुटाई जा सके। इसके साथ ही दुपहिया वाहन से भी कई स्थानों पर लूट की वारदात की है। क्षेत्र में मोबाइल लूट की आएदिन हो रही घटनाओं में बदमाशों के पकड़े जाने से कमी आएगी। यह एक अंतर्जनपदीय गिरोह है। सभी को जेल भेजा जा रहा है। बदमाशों से बरामद मोबाइल के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है कि इन्हें कहां-कहां से लूटा गया है।
ये हैं पकड़े गए बदमाश
पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों के नाम दीपक पुत्र मनोज कुमार, आकाश पुत्र मनोज कुमार निवासी शिवनगर रहचटी, मोनू पुत्र किशनपाल, राजा पुत्र किशनपाल निवासी मेहराबाद स्टेशन रोड शिकोहाबाद, सौरभ पुत्र विनोद कुमार, मंगल सिह पुत्र वीर बहादुर सिह, बॉबी पुत्र अशोक कुमार निवासी नगला हिंडल थाना शिकोहाबाद हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.