एटा पुलिस की नाक में दम करने वाले हिस्ट्रीशीटर को फिरोजाबाद पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

|

Published: 02 Jul 2020, 02:21 PM IST

— 28 मुकदमे और 25 हज़ार का है इनामी, एटा के निधौलीकलां का है बदमाश हिस्ट्रीशीटर छुट्टा यादव।

फिरोजाबाद। कभी—कभी पुलिस की सक्रियता से बड़ी सफलता आसानी से हाथ लग जाती है। वाहन चेकिंग के दौरान फिरोजाबाद पुलिस की हिस्ट्रीशीटर से मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने बदमाश के पैर में गोली मारकर उसे गिरा लिया। उसके पास से पुलिस ने तमंचा भी बरामद किया है। वह एटा जिले में वांटेड चल रहा है और उस पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम रखा है।

यह था पूरा मामला
गुरुवार सुबह थानाध्यक्ष एका रविन्द्र यादव झालगोपाल के पास नहर पटरी रोड पर संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी दो मोटरसाइकिल सवार आते हुए दिखाई दिए। पुलिस द्वारा जब उन्हें रोका गया तो बदमाशों ने तमंचा निकाल लिया और पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और भागने लगे। पुलिस ने किसी तरह से अपने को बचाते हुए बदमाशों के ऊपर काउंटर फायरिंग किया तो एक बदमाश को पैर में गोली लगी जो मोटरसाइकिल सहित मौके पर गिर गया। उसे घायलावस्था में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

साथी भागने में रहा सफल
उसका साथी बदमाश भागने में सफल रहा। घायल बदमाश को इलाज हेतु CHC एका ले जाया गया। बदमाश की पहचान एटा जनपद के निधौलीकलां थानाक्षेत्र के शातिर अपराधी सत्यप्रकाश उर्फ छुट्टा यादव के रूप में हुई जो थाना निधौलीकलां से वर्ष 2019 से हत्या के एक मामले में वांटेड चल रहा है। इसकी गिरफ्तारी के लिए एटा पुलिस ने 25 हजार रुपए ईनाम घोषित किया है। गिरफ्तार बदमाश से एक तमंचा 315 बोर, भारी मात्रा में जिंदा व खोखा कारतूस व मोटरसाइकिल बरामद हुई है। बताया जाता है कि बदमाश पर 28 मुकदमे पंजीकृत हैं।