लॉक डाउन में एडीएम ने खड़े होकर कटवाए वाहनों के चालान, ड्रॉन कैमरे से रखी जा रही नजर

— बिना रोक टोक गुजर रहे वाहनों को लेकर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को लगाई फटकार, नगर में कराए जा रहे सैनिटाइजेशन कार्य का किया निरीक्षण

फिरोजाबाद। शनिवार को दो दिवसीय मिनी लॉउन के पहले दिन एडीएम ने नगर क्षेत्र का भ्रमण किया। उन्होंने लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए। वहीं, बिना रोक टोक वाहन गुजरने पर आपत्ति जताते हुए चालान कराए और ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को फटकार लगाई।
सुबह करीब 11 बजे एडीएम वित्त व राजस्व आदित्य प्रकाश श्रीवास्तव सुभाष चौराहा पहुंचे। जहां उन्होंने पुरानी तहसील के पीछे पालिका प्रशासन द्वारा कराए गए सैनिटाइजेशन के कार्य को देखा। अधिशासी अधिकारी श्रीचन्द से हॉट स्पॉट एरिया में कराए गए सैनिटाइजेशन और सफाई कार्य की जानकारी ली। सुभाष चौराहा पर तहसीलदार डॉ. गजेन्द्र पाल सिंह और इंस्पेक्टर जेएन अस्थाना को लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए। एटा से आगरा की ओर जाने वाले वाहन धड़ल्ले से गुजर रहे थे तभी उन्होंने कई वाहनों को रुकवाकर उनके चालान कराए। ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को फटकार लगाते हुए कहा कि जब बेरोकटोक वाहन गुजर रहे हैं तो फिर लॉक डाउन कहां रहा। प्रत्येक आने जाने वाले वाहन चालकों से पूछताछ के बाद ही जाने दिया जाए।
ड्रॉन कैमरे से रखी जा रही नजर
नगर में लॉक डाउन का पालन कराने के लिए तहसील प्रशासन अब ड्रॉन कैमरे से नजर रख रहा है। शनिवार को सुभाष चौराहा के आस—पास गली मुहल्लों में ड्रॉन उड़ाकर गतिविधियों के बारे में जानकारी की गई। तहसीलदार डॉ. गजेन्द्र पाल सिंह ने बताया कि ड्रॉन के जरिए ऊंची इमारतों पर भी नजर रखी जा रही है। लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.