घर बंटवारे के विवाद में कलयुगी पिता ने बेटे की गर्दन काटी, अपनी भी गर्दन पर किए चाकू से वार

— थाना सिरसागंज क्षेत्र के गांव किसरांव का मामला, पुलिस मामले की जांच में जुटी।

<p>बेटे पर हमला करने वाला आरोपी पिता, मौके पर मौजूद पुलिस</p>
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। घर के बंटवारे के विवाद को लेकर एक कलयुगी पिता ने अपने ही पांच साल के कासूम बेटे की गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। उसके बाद स्वयं की गर्दन पर भी चाकू मारकर लहूलुहान हो गया। गंभीर हालत में पिता—पुत्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें—

पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर फायरिंग में एक महिला की मौत, तीन घायल

मंदिर में पूजा के बहाने गया था पिता
थाना सिरसागंज क्षेत्र के गांव किसरांव निवासी संदीप सोमवार को अपने बेटे पांच वर्षीय छोटू को प्राथमिक विद्यालय परिसर में बने शिव मंदिर में पूजा करने के बहाने साथ लेकर गया था। बताया जाता है कि वहां पिता ने चारों ओर सूनसान देखकर उसकी गर्दन पर चाकू से हमला बोल दिया। उसके बाद अपनी गर्दन पर भी चाकू से वार किया। पिता और पुत्र लहूलुहान हालत में मंदिर में पड़े रहे।
मौके पर पहुंची पुलिस
काफी देर बाद गांव की महिलाएं मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए पहुंची। जहां खून से लथपथ पिता—पुत्र को देखकर ग्रामीणों को उन्होंने घटना की जानकारी दी। सूचना पर एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण और थानाध्यक्ष गिरीश गौतम पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घायलों को अस्पताल भिजवाया। थानाध्यक्ष ने बताया कि घर के बंटवारे के विवाद में युवक द्वारा यह आत्मघाती कदम उठाने की बात अभी तक सामने आई है। बाकी अभी और पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पिता—पुत्र दोनों का इलाज चल रहा है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.