पर्याप्त बिजली न मिलने पर किसान यूनियन ने घेरा विद्युत फीडर

— पचोखरा विद्युत फीडर पर तालाबंदी की मंशा को पुलिस ने किया विफल— भारतीय किसान यूनियन भानु के पदाधिकारियों ने किया विरोध प्रदर्शन

<p>Kisan Union</p>
फिरोजाबाद। किसानों को पर्याप्त बिजली न मिलने पर भारतीय किसान यूनियन भानु के पदाधिकारियों ने विद्युत फीडर का घेराव किया। अधिकारियों के विरोध में जमकर नारेबाजी करते हुए एसडीओ को ज्ञापन सौंपा। फीडर पर तालाबंदी की मंशा को पुलिस ने विफल कर दिया।
रविवार को यूनियन के पदाधिकारी पचोखरा तारा नगर विद्युत फीडर पर पहुंच गए। जहां थानाध्यक्ष पचोखरा संजय सिंह भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी शुरू कर दी। कुछ पदाधिकारी फीडर में घुस गए और कार्यालय की विद्युत आपूर्ति को बंद कराते हुए तालाबंदी का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उसे विफल कर दिया।
नितिन चौहान ने कहा कि बिजली के अभाव में किसानों की फसल सूख रही है। उनकी कोई सुनने वाला नहीं है। शीलू सिकरवार ने कहा कि दस घंटे के स्थान पर मात्र चार घंटे विद्युत आपूर्ति की जा रही है। इस फीडर से दर्जनों गांव के किसानों को आपूर्ति की जा रही है लेकिन पर्याप्त बिजली न मिलने के कारण उन्हें सिंचाई में परेशानी हो रही है। ऊर्जा मंत्री के नाम एसडीओ राजवीर सिंह को ज्ञापन सौंपा गया। इस मौके पर टिकैत प्रताप सिंह, हेमंत, रोहित, सनी, संदीप, जगमोहन, नितिन, करू धाकरे, मोहन धाकरे आदि मौजूद रहे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.