डिप्टी सीएम बोले जातिवाद से हटकर विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही भाजपा

|

Updated: 21 Oct 2020, 06:35 PM IST

— फिरोजाबाद जिले की टूंडला विधानसभा में होने जा रहे उप चुनाव को लेकर जनसभा को संबोधित कर रहे थे डिप्टी सीएम।

फिरोजाबाद। विधानसभा उपचुनाव को लेकर बुधवार को रॉयल गार्डन में उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा व संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने पार्टी पदाधिकारियों की बैठक ली। सांसद, विधायक समेत प्रवासी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी तय की।

हर गांव में पहुंची बिजली
उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि भाजपा जातिवाद से हटकर विकास के नाम पर चुनाव लड़ रही है। अभी देश और प्रदेश में भाजपा सरकार है। ऐसे में जहां भाजपा के विधायक होंगे वहां विकास कार्य भी अधिक होगा। भाजपा सरकार बनने के बाद हर गांव में बिजली, पानी, सड़क, आवास, शौचालय, बैंक एकाउन्ट, गैस कनेक्शन पहुंचाने का काम किया।

वंशवाद को भाजपा ने किया समाप्त
सुनील बंसल ने कहा कि वंशवाद व जातिवाद की राजनीति से देश बाहर निकल चुका हैं। अब विचार व कार्यों के आधार पर ही जनता राजनैतिक सफलता निर्धारित करती है। राष्ट्रहित में लिए गए निर्णयों के साथ पूरा देश एकजुटता के साथ खड़ा है और देश का जनमानस देश को तोड़ने वाले परिवारवादी व अलगाववादी विचारों को नकार चुका है। डिप्टी सीएम और संगठन महामंत्री ने चुनाव संचालन समिति की बैठक ली, जिसमें सांसद, विधायक के अलावा प्रदेश स्तरीय नेताओं को चुनाव प्रचार में लगाए जाने की जिम्मेदारी दी गई। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह संचालन दीपक चौधरी ने किया।

डिप्टी सीएम से मिला मृत भाजपा नेता का परिवार
थाना नारखी के नगला बीच में हुई भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष दयाशंकर गुप्ता की हत्या को लेकर बुधवार को मृतक का भाई अतुल गुप्ता, पत्नी रीता गुप्ता, बेटी तनु गुप्ता, बहन बीनेश गुप्ता डिपटी सीएम से मिले। उन्होंने मृतक के बच्चों की शिक्षा—दीक्षा और सुरक्षा व्यवस्था के साथ ही आर्थिक मदद की मांग की। डिप्टी सीएम ने उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। वहीं, आरोपितों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई का आश्वासन भी दिया।

बूथ अध्यक्ष की बाइक चोरी
आयोजन स्थल के बाहर काफी संख्या में पुलिस फोर्स लगा हुआ था। चप्पे—चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था थी। इसके बाद भी भाजपा के कार्यक्रम में चोर घुस आए और किसी की जेब साफ कर दी तो किसी की बाइक चोरी कर ले गए। बूथ 91 के अध्यक्ष आयुध कुमार पुत्र लायक सिंह निवासी गढ़ी वैसाल मोहम्मदी की बाइक संख्या यूपी 83 पीएम 4630 बाहर खड़ी थी। जहां से चोर उसकी बाइक चोरी कर ले गए। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है।