बेटी ने पिता, दादा—दादी और बुआ पर लगाए गंभीर आरोप, मच गया हड़कंप

|

Updated: 13 Sep 2020, 06:03 PM IST

— थाना उत्तर क्षेत्र के जैन नगर में एक युवती ने अपने ही घरवालों पर मां को जहर देने का लगाया आरोप।

फिरोजाबाद। एक बेटी ने अपने ही पिता, दादा—दादी और बुआ पर मां को जहर देने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि हमारे कोई भाई नहीं है। इसलिए परिवारीजनों ने यह कदम उठाया है। हम तीन बहनें हैं। इसे लेकर पिता, दादा—दादी और बुआ हमेशा मां को ताने मारती थीं और आज उनको जहर देकर मारने की कोशिश की गई है।

थाना उत्तर क्षेत्र का मामला
फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र जैन नगर कुआं वाली गली निवासी माधुरी यादव पत्नी हरिओम यादव की 19 वर्षीय बेटी श्रद्धा ने सरकारी ट्रामा सेंटर में मां संग आने पर अपने पिता पर आरोप लगाते हुये बताया कि हम तीन बहनें हैं कोई भाई नहीं। इसी कारण हमारे पिता और परिवार के लोग प्रताड़ित करते हैं आज भी मां को विषाक्त पदार्थ दे दिया। जिससे उनकी तबियत बिगड़ गयी। उन्हें सरकारी अस्पताल में लेकर आए हैं। इस आरोप के बाद थाना उत्तर क्षेत्र आगरा गेट चौकी इंचार्ज सचिन कुमार भी सरकारी ट्रामा सेंटर मामले की जांच को पहुंचे। जहां उन्होंने मामले को लेकर परिजनों से जानकारी ली

बेटी के आरोप से खलबली
बेटी श्रद्धा ने आरोप लगाते हुये बताया कि पापा, बाबा, दादी, बुआ सब लोगों ने मिलकर मम्मी को जहर दिया है। हमारे कोई भाई नहीं है और मामा भी नहीं है। इसलिए सभी लोग मिलकर उनकी मां को परेशान करते हैं। पूर्व में भी ऐसा कर चुके हैं। कहा पापा जान बूझकर औपचारिकता तौर पर आये हैं। फिलहाल उसकी मां का उपचार किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि सभी के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। जांच के बाद जो भी सामने आएगा उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।