सुहागनगरी में 387 पंचायतों में प्रधानों की मतगणना पूरी, 174 पर जारी

— जिले की 33 जिला पंचायतों में से अभी तक किसी की नहीं हो सकी घोषणा।

<p>मतगणना केंद्र पर जानकारी लेते अधिकारी</p>
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना रविवार से प्रारंभ हुई जो अभी भी चल रही है। अभी तक जिले की 561 पंचायतों में से 387 पर जीते हुए प्रधानों के नामों की घोषणा हो चुकी है। वहीं, 174 पंचायतों में मतगणना अभी भी जारी है। वहीं 33 जिला पंचायत सदस्यों में से अभी तक किसी की घोषणा नहीं हो सकी है।
यह भी पढ़ें—

मतगणना केंद्र पर लगी भीड़ हटाने के लिए पुलिस ने भांजी लाठियां

सुबह आठ बजेे तक के हैं आंकड़े
फिरोजाबाद जिले की कुल 561 पंचायतों में से 387 पंचायत की घोषणा ससुबह आठ बजे तक हो चुकी है। 174 पर मतगणना अभी भी जारी है। वहीं क्षेत्र पंंचायत सदस्य (बीडीसी) की 784 पदोंं में से 450 के परिणाम जारी हो चुके हैं। वहीं, 334 पर मतगणना जारी है। ग्राम पंचायत सदस्य के 825 पदों में से 381 पर परिणाम घोषित हो चुके हैं वहीं, 390 पर मतगणना जारी है। जिला पंचायत सदस्य के 33 पदों पर मतगणना अभी भी जारी है। माना जा रहा है कि शाम तक सभी सीटें शाम तक क्लीयर हो जाएंगीं।
जुलूस पर है रोक
विजयी होने वालेे प्रत्याशियों केे जुलूस पर रोक लगाई गई है। जीतने वाले प्रत्याशी मंदिरों मेें मत्था टेक रहे हैं। वहीं क्षेत्रीय जनता का आभार व्यक्त कर ररहे हैं। कुछ जीतने वाले प्रत्याशियों ने गांव में बिना भेदभाव के विकास कराने की घोषणा कर दी है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.