फिरोजाबाद में कोरोना से दो और मौत, 600 के करीब पहुंचा मरीजों का आंकड़ा

– फिरोजाबाद जेल में कार्यरत बाबू की पत्नी सहित 6 और मिले नए कोरोना पॉजीटिव केस।

<p>corona</p>
फ़िरोज़ाबाद। फिरोजाबाद में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार शाम आई स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में दो कोरोना मरीजों की मौत के बाद मरने वालों की संख्या 37 हो गई है जबकि जेल के बाबू की पत्नी सहित छह नए कोरोना मरीज मिलने के बाद पॉजिटिव केस पढ़कर 594 हो गए हैं।
सांस में हो रही थी तकलीफ
जसराना के मोहल्ला ऊंचा निवासी 78 वर्षीय वृद्ध की आगरा एसएन मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। वृद्ध को पैरालाइसिस की शिकायत थी। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद 6 जुलाई को उनकी जांच कराई गई थी 8 जुलाई को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। तभी से वह एसएन मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती थे। वहीं उनकी मौत हो गई। दूसरी ओर फिरोजाबाद के विभव नगर में रहने वाली 85 वर्षीय वृद्ध महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी इनकी भी देर शाम मौत हो गई।
यह भी मिले कोरोना पॉजीटिव
जिला कारागार में अकाउंटेंट की पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। उनकी 12 जून को कोरोना की जांच कराई गई थी। वहीं, शिकोहाबाद में रहने वाले 65 वर्षीय की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। जलेसर रोड स्थित इंदिरा नगर में रहने वाले 54 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। वही टूंडला के द्वारिकापुरम में 51 वर्षीय महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह कई दिनों से बुखार से पीड़ित थी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.