ससुराल से लौट रहे जीजा की सड़क हादसे में मौत, ससुराली घायल

— थाना पचोखरा क्षेत्र के प्रकाश होटल के समीप का मामला, गंभीर रूप से युवक का आगरा के एसएन में चल रहा इलाज।

<p>तमिलनाडु में दोपहर 1 बजे तक 39.61 प्रतिशत मतदान,तमिलनाडु में दोपहर 1 बजे तक 39.61 प्रतिशत मतदान,घायल को अपनी गाड़ी से अस्पताल भिजवाते डॉ. बृजेश यादव</p>
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। पचोखरा क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार जीजा की मौत हो गई जबकि ससुराली गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को आगरा के एसएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें—

ताजनगरी की साख पर लग रहा जिस्म फरोसी की बदनामी का धब्बा, धड़ाधड़ छापेमारी के बाद भी हो रहा गंदा काम


आगरा के नई आबादी इन्द्रा नगर मोती महल निवासी 36 वर्षीय कपिल पुत्र भगवान स्वरूप की थाना नारखी क्षेत्र के गांव कल्याण गढ़ी में ससुराल है। वह बाइक द्वारा सोमवार को ससुराल गए थे। मंगलवार सुबह वह वापस लौट रहे थे। उनकी बाइक पर पीछे साले विपिन बैठे थे जबकि उनके साथ स्कूटी पर भाई राहुल और बेटी 10 वर्षीय तनीशा थे। अभी वह पचोखरा क्षेत्र के प्रकाश होटल के समीप पहुंचे ही थे कि सुबह करीब सवा नौ बजे सामने से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक को रौंद दिया। हादसे में बाइक चला रहे कपिल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि उनके साले गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। मौके पर पचोखरा पुलिस समेत काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने घायल को अस्पताल और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। युवक की मौत के बाद पत्नी निशा और स्वजनों का रो—रोकर बुरा हाल है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.