SBI Festive Season Offers : होम, गोल्ड और पर्सनल लोन पर बैंक देगा डिस्काउंट, प्रोसेसिंग फीस में भी छूट

SBI Festive Offers : डिस्काउंट्स पाने के लिए YONO App से करना होगा आवेदन, डिजिटल मांग को देख उठाया गया ये कदम
अच्छे क्रेडिट स्कोर और ज्यादा अमाउंट लोन वाले कस्टमर्स के लिए भी हैं खास ऑफर्स

<p>SBI Festive Offers</p>
नई दिल्ली। फेस्टिव सीजन (Festive Season) के शुरू होते ही कार और बाइक पर डिस्काउंट्स के साथ अब तरह-तरह के लोन पर भी ऑफर्स मिल रहे हैं। इसी सिलसिले में भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने भी अपने ग्राहकों को खास तोहफा दिया है। जिसमें कार, होम, गोल्ड और पर्सनल लोन पर कई तरह के डिस्काउंट्स मिलेंगे। इतना ही नहीं लोन के लिए आवेदन करने वालों को कोई प्रोसेसिंग फीस (Zero Processing Fees) भी नहीं देनी होगी।
YONO App से करना होगा आवेदन
अगर आप एसबीआई से कार, होम या पर्सनल लोन लेना चाहते हैं तो आपको YONO App के जरिए आवेदन करना होगा। ऐप के जरिए ग्राहकों को इन-प्रिंसिपल अप्रूवल के आधार पर लोन लेने के लिए एप्लाई करना होगा। बैंक ने डिजिटल बैंकिंग की बढ़ती उपयोगिता को देखते हुए ऐप के जरिए आवेदन की छूट दी है।
अच्छे क्रेडिट स्कोर वालों को स्पेशल डिस्काउंट
SBI के स्पेशल फेस्टिव ऑफर्स के तहत जो कस्टमर्स होम लोन ले रहे हैं और उनका क्रेडिट स्कोर अच्छा है उनके लिए बैंक स्पेशल डिस्काउंट लेकर आया है। इसके तहत उन्हें ब्याज दर में 0.10 फीसदी की स्पेशल छूट मिलेगी। अगर ये ग्राहक SBI के YONO ऐप के जरिए आवेदन करते हैं तो उन्हें स्पेशल 0.5 फीसदी की अतिरिक्त छूट मिलेगी। इस स्कीम का लाभ ज्यादा लोन अमाउंट वाले ग्राहकों को भी मिलेगा।
दूसरे ऑफर्स भी हैं आकर्षक
कार लोन (SBI Car Loan) के लिए आवेदन करने वाले ग्राहकों को न्यूनतम 7.5 फीसदी की ब्याज दर पर लोन मिलेगा। साथ ही चुनिंदा मॉडल्स पर 100 फीसदी ऑन-रोड फाइनेंसिंग (SBI On-Road Financing) की सुविधा भी दी जाएगी। गोल्ड लोन (SBI Gold Loan) लेने वाले ग्राहकों को 7.5 फीसदी की न्यूनतम ब्याज दर पर 36 महीनों तक रिपेमेंट (Gold Loan Repayment) की सुविधा मिलेगी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.