कारोबार

Game of Thrones में अपने पसंदीदा कैरेक्टर के बारे में नहीं जानते होंगे ये बात, एक सीजन में करते हैं इतनी कमार्इ

6 Photos
Published: April 11, 2019 03:16:43 pm
1/6

नर्इ दिल्ली। गेम अाॅफ थ्रोन्स ( Game of Thrones ) का 8वां सीजन अागामी 14 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है। पूरी दुनिया में सबसे चर्चित इस शो के भारत में भी दिवानों की कमी नहीं है। इस खास शो का अद्भुत प्लाॅट तो आपको रोमांचित करता ही होगा। अाज हम आपको इस शो के कुछ सबसे चर्चित सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं कि आखिर वे इस शो के लिए कितना फीस लेते हैं। सबसे पहले सितारे की फीस जानने के लिए देखें अगली तस्वीर।

2/6

किट हैरिंगटन ( जाॅन स्नो )

गेम आॅफ थ्रोन्स के अधिकतर फैन्स को जाॅन स्नो (Jon Snow) को सबसे पसंदीदा कैरेक्टर है। साल 2018 में किट हैरिंगटन को इस शो के लिए प्रोड्यूसर्स ने दिल खोलकर पैसा दिया। किट हैरिंगट ( Kit Harringotn ) को एक सीजन के लिए कुल 5 लाख डाॅलर मिले।

3/6

एमिलिया क्लाॅर्क ( डैनेरिस टार्गेरियन )

गेम आॅफ थ्रोन्स में एमिलिया क्लार्क ( Emilia Clarke ) को डैनेरिस टार्गेरियन की भूमिका निभाती हैं। टार्गेरियन को मदर आॅफ ड्रैगन्स भी कहा जाता है। एक सीजन के लिए एमिलिया भी कुल 5 लाख डाॅलर लेती हैं। सर्सी लैनिस्टर की सैलरी के बारे में जानने के लिए क्लिक करें अगली स्लाइड।

4/6

लीना हैडे (सर्सी लाॅनिस्टर )

इस शो सबसे अधिक साजिश करने वाले कैरेक्टर्स में से एक आैर सर्सी लैनिस्टर किंग्सलैंड की क्वीन भी रह चुकी हैं। सर्सी भी इस शो के एक सीजन के लिए कुल 5 लाख डाॅलर वसूलती है।

5/6

पिटर डिंक्लाज ( टिरियन लैनिस्टर )

पिटर डिंक्लाज इस शो के सबसे अधिक चर्चित कैरेक्टर्स में से एक हैं। इनकी सबसे मशहूर लाइन तो आपको याद ही होगी। चलिए नहीं याद तो हम आपको बता ही देते हैं। 'आर्इ ड्रिंक एंड आर्इ नो थिंग्स' जिसका मतलब है कि मेरा दो ही चीज पसंद है। पहला काम तो ड्रिंक करना है आैर दूसरा काम चीजों के बारे में जानना है। पिटर भी एक सीजन के लिए 5 लाख डाॅलर लेते हैं।

6/6

सोफी टर्नर (सान्सा स्टार्क ) आैर मैसी विलियम्स (आर्या स्टार्क)

स्टार्क खानदान की सबसे बड़ी बेटी। सान्सा भी किंग्सलैंड की क्वीन रह चुकी हैं। सातवें सीजन में सान्सा वाॅल आॅफ द नाॅर्थ में अपने भार्इ जाॅन स्नो के यहां वापस आ चुकी हैं। सान्सा स्टार्क की भूमिक कर रहीं सोफी टर्नर एक सीजन के लिए 1 लाख 75 हजार डाॅलर लेती हैं। इस शो में उनकी छोटी बहन की भूमिका निभा रही मैसी विलियम्स भी इतनी ही रकम वसूलती हैं। मैसी विलियम्स इस शो में आर्या स्टार्क की भूमिका निभाती हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.