दुनिया की सबसे बड़ी ई कॉमर्स कंपनी के कर्मचारी ने चुराया कुत्‍ता, उसके बाद जो हुआ…

जहां 51 वर्षीय कारोबारी रिजर्ड गटफील्ड ने आरोप लगाया है कि अमेजन के डिलीवरी ड्राइवर ने उनका कुत्ता चोरी कर लिया है।

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे बड़ी ई कॉमर्स कंपनी अमेजन के दिन आजकल थोड़े खराब चल रहे हैं। इसलिए कंपनी के साथ थोड़ी अजीओगरीब घटनाएं भी हो रही हैं। हाल ही में अमेजन भारतीय ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट को खरीदने में नाकाम हो गया। अब जो खबर सामने आई है वो कंपनी की साख को बट्टा लगाने के लिए काफी है। ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन के डिलीवरी ड्राइवर ने सामान की डिलीवरी देते समय एक कुत्ते की चोरी की, लेकिन कुत्ते के मालिक ने जैसे ही इसकी शिकायत सीधे अमेजन के संस्थापक और CEO जेफ बेजोस से की उसके बाद जो हुआ वो हम आपको आगे बताते हैं।

ये किया शर्मनाक कांड
ये खबर भारत की नहीं है, बल्कि इंग्‍लैंड से है। जहां 51 वर्षीय कारोबारी रिजर्ड गटफील्ड ने आरोप लगाया है कि अमेजन के डिलीवरी ड्राइवर ने उनका कुत्ता चोरी कर लिया है। गटफील्ड के अनुसार उनका कुत्ता तब से गायब है जब से अमेजन का डिलिवरी ड्राइवर उनके घर कुत्ते के खाने के पैकेट की डिलिवरी करने के लिए आया था। जिसके बाद कुत्‍ते के मालिक ने ई-मेल के माध्‍यम से अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस को इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद अमेजन ने ड्राइवर से कुत्‍ते को रिकवर कर मालिक सौंपा।

अमेजन ने दी सफाई
इस पूरी घटना के बाद अमेजन निशाने पर आ गया है। हर जगह इस बात को लेकर कंपनी की शिकायत हो गई है। अमेजन ने इस बात पर सफाई देते हुए कहा कि जिस ड्राइवर ने कुत्‍ता चुराया है वो कंपनी का कर्मचारी नहीं है। वो कर्मचारी कुरियर कंपनी का है जिससे कंपनी का सामान ले जाने के लिए अनुबंध हो रखा है। अमेजन ने अपनी सफाई में आगे कहा कि वो कर्मचारी अमेजन की किसी भी सेवा के लिए इस्‍तेमाल नहीं किया जाएगा। गौरतलब है कि ई-कॉमर्स के थ्रू कई बार सामान मंगाने पर सामान चोरी होने की खबरें आती रहती हैं। जिससे लोगों को काफी परेशानी का भी सामना करना पड़ता है। लेकिन इस तरह की घटना पहली बार ही सामने आई है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.