बीजेपी सरकार के खिलाफ यूपी में आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन, महंगाई और लॉ एंड ऑर्डर पर उठाये सवाल

नेताओं ने कहा- केन्द्र सरकार जनता के प्रति जवाब देह न होकर लाभकारी व्यवसाय के पक्ष में कार्य कर रही है

<p>आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन </p>
फतेहपुर. देश में लगातार बढ़ रही महंगाई व बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने बुधवार को कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। आप नेताओं ने राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपकर महंगाई पर अंकुश लगाये जाने के साथ ही यूपी में कानून व्यवस्था में सुधार किये जाने की आवाज उठायी।
आम आदमी पार्टी के जिला संयोजक श्रीराम पटेल की अगुआई में पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंचे और देश में बढ़ रही महंगाई, बिगड़ती कानून व्यवस्था व बदहाल अर्थव्यवस्था को लेकर प्रदर्शन किया। राष्ट्रपति को भेजे गये ज्ञापन में कहा गया कि पेट्रोलियम पदार्थों में मनमानी वृद्धि की जा रही है, गैस के दाम अत्यधिक बढ़ा दिये गये हैं, जिससे आमजन की पहुंच से घरेलू गैस बाहर हो गयी है। पत्र में लिखा गया है कि सरकार को आवश्यक वस्तु के मूल्य का नियंत्रण करना चाहिए, ताकि व्यक्ति की भोजन जैसी जरूरत को आसानी से पूरा किया जा सके।
श्रीराम पटेल ने कहा कि भारत सरकार जनसमस्याओं के प्रति उदासीन एवं उपेक्षापूर्ण रवैया अपना रही है। अपनी जिम्मेदारी का सही निर्वाह नहीं कर रही है। केन्द्र सरकार जनता के प्रति जवाब देह न होकर लाभकारी व्यवसाय के पक्ष में कार्य कर रही है।
BY- RAJESH SINGH
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.