तीन गांजा तस्कर गिरफ्तार, एसपी ने दी शाबाशी

गैर प्रांतों में गांजे की तस्करी करने वाले तीन आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस कप्तान ने एसओजी प्रभारी व कोतवाल मोहम्मदाबाद को मामले का खुलासा करने के लिए पीठ थपथपाई। तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

<p>तीन गांजा तस्कर गिरफ्तार, एसपी ने दी शाबाशी</p>
फर्रूखाबाद. गैर प्रांतों में गांजे की तस्करी करने वाले तीन आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस कप्तान ने एसओजी प्रभारी व कोतवाल मोहम्मदाबाद को मामले का खुलासा करने के लिए पीठ थपथपाई। तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया।
एसओजी प्रभारी जय प्रकाश शर्मा व कोतवाल मोहम्मदाबाद राकेश सिंह ने अपनी टीमों के साथ घेराबंदी की और धीरपुर चैराहे के पास से तीन लोगों को ट्रक कन्टेनर सहित गिरफ्तार किया। ट्रक की जब तलाशी ली गई तो उसमें एक कुंतल चार किलो अवैध गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेते हुए कोतवाली में ले जाकर पूछतांछ की तो अन्य लोगों के नाम भी प्रकाश में आये। जिस पर अन्य लोगों की तलाश में पुलिस जुट गई।
उधर पुलिस लाइन सभागर में पुलिस अधीक्षक डा. अनिल कुमार मिश्र ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पडोसी जनपद एटा थाना जैथरा क्षेत्र के अन्तर्गत गोटिया लौहारी खेडा निवासी एजाज उर्फ लल्ला पुत्र इरशाद, बब्लू पुत्र स्व. जयवीर निवासी सवलपुर जसराना फिरोजाबाद सहित अनिल पाल पुत्र विजय सिंह निवासी गोटिया खेडा जैथरा एटा को गिरफ्तार किया गया है। उक्त लोगों के पास से एक कुंतल चार किलो अवैध गांजा बरामद व तीन मोबाइल बरामद हुए है। सभी के विरूद्व मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया। पकड़े गये आरोपियों ने पूछताछ पर बताया कि वांछित अपराधी अखण्ड प्रताप पुत्र स्व. रविन्द्र सिंह निवासी नंदशा व रिजवान पुत्र आविर निवासी गोटिया खेडा माल की सप्लाई करते है। उसके बाद हम सभी लोग गैर प्रांतों में गांजा सप्लाई करते है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.