एटा में पांच मौतों पर सनसनीखेज खुलासा : बहू ने ही सबकी ली जान, फिर खुद कर लिया सुसाइड

– एटा के श्रंगारनगर में शनिवार को मिले थे पांच शव- पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा- सामने आया पारिवारिक कलह का मामला

<p>पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि राजेश्वर प्रसाद पचौरी, बुलबुल, आरूष और आरव को खाने में विषाक्त देकर हत्या की गई, जबकि दिव्या ने खाना नहीं खाया था। विषाक्त पदार्थ खाने से उसकी जान गई है।</p>
एटा. शहर में शनिवार को हुई पांच मौतों के मामले में सनसनीखेज खुलासा है। पारिवारिक कलह के चलते पुत्रवधू ने खाने में विषाक्त पदार्थ मिलाकर हत्या कर दी और फिर खुद जान दे दी। श्रृंगार नगर निवासी सेवानिवृत्त स्वाथ्यकर्मी राजेश्वर प्रसाद पचौरी के मकान में पुत्रबधू दिव्या पचौरी पत्नी दिवाकर पचौरी, नाती आरूष (10) और आरव उर्फ छोटू (10 माह) दिव्या की बहन बुलबुल (26) के शव शनिवार सुबह बरामद हुए थे। सभी को दिव्या ने खाना खिलाया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि चार की मौत विषाक्त पदार्थ वाला खाना खाने से हुई थी, जबकि पांचवी मौत विषाक्त पदार्थ खाने से हुई थी।
पुलिस सूत्र बताते हैं कि पूरा मामला पारिवारिक कलह का है। दिव्या का पति दिवाकर रुड़की में जॉब करता है। बहू दिव्या भी रुड़की शिफ्ट होना चाहती थी। इसे लेकर घर में कलह चल रही थी। इसी कारण वारदात को अंजाम दिया गया। पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ कि दिव्या ने शनिवार की रात चारों को खाना खिलाया था, जिसमें विषाक्त पदार्थ मिला था। विषाक्त पदार्थ वाला खाना खाने से चारों की मौत हो गई। इसके बाद दिव्या ने सभी के गले दबाए और मासूम छोटू का मुंह दबाकर जान ले ली। दिव्या जब चारों की मौत से संतुष्ट हुई तब उसने खुद विषाक्त पदार्थ खाकर जान दे दी। जब लगा कि जान बच सकती है तो उसने ब्लेड से अपनी कलाई की नस भी काट ली थी।
एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार को श्रृंगार नगर में मिले शवों का देररात तक पोस्टमार्टम हो सका था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि राजेश्वर प्रसाद पचौरी, बुलबुल, आरूष और आरव को खाने में विषाक्त देकर हत्या की गई, जबकि दिव्या ने खाना नहीं खाया था। विषाक्त पदार्थ खाने से उसकी जान गई है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने सभी शव परिजनों को सौंप दिए गये। उन्होंने बताया कि बुलबुल के परिजन शव मथुरा ले गए, जबकि चार शवों को अंतिम संस्कार पैतृक गांव में किया गया।
क्या है पूरा मामला
एटा के श्रंगारनगर में शनिवार सुबह एक महिला दूध देने के लिए आई थी। उसने गेट खटखटाया तो कई हलचल नहीं हुई। झांककर अंदर देखा तो गेट के पास दिव्या की लाश देखते ही उसके हलक से चीख निकल गई। सूचना पाकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने गैस कटर से गेट काटा। अंदर देखा तो पांच लाशें पड़ी थीं। पांच की मौत की खबर से कोहराम मच गया था। मौके पर एसएसपी सुनील कुमार सिंह, डीएम सुखलाल भारती, एडीएम प्रशासन विवेक मिश्रा, एएसपी संजय कुमार, सदर विधायक विपिन वर्मा डेविड आदि लोग पहुंच गए। पुलिस ने डॉग स्क्वाउड आदि से भी जांच कराई। सीसीटीवी फुजेट भी खंगाले। पूरा खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.