क्या आकाश अंबानी की शादी में हुई थी शाहरूख खान की बेइज्जती? ये है सच्चाई

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी में अभिनेता शाहरूख खान भी शामिल हुए थे। इस दौरान एक डांस कार्यक्रम में शाहरूख को आकाश ने एक तरफ धकेला। इसे देख फैंस को लगा कि स्टार की बड़ी बेइज्जती हो गई।

मुंबई। देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता की शादी देश की सबसे बड़ी शादियों में से एक मानी जाती है। मार्च, 2019 को हुई ये शादी कई मायनों में यादगार है। फिल्म अभिनेता शाहरूख खान को चाहने वाले भी इस शादी इसलिए याद करते हैं कि इसमें उनके प्रिय अभिनेता ने हिस्सा लिया था। हालांकि इसी दौरान हुई एक घटना से नाराज भी रहे। आइए जानते हैं क्या थी इस नाराजगी की वजहः

ये दिखा वीडियो में
मार्च, 2019 में हुई इस शादी में बॉलीवुड के करीब-करीब सभी कलाकारों ने हिस्सा लिया। अधिकतर पूरे परिवार के साथ शादी अटैंड करने पहुंचे थे। इस शादी में बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन का परिवार, रजनीकांत का परिवार, आमिर खान और किरण राव, प्रियंका चोपड़ा परिवार के साथ, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर व कियारा आडवाणी सहित कई सेलेब्स नजर आए। शाहरूख खान भी सपत्नी पहुंचे। इस दौरान का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। इसमें सोशल मीडिया यूजर्स को लगा कि आकाश अंबानी ने शाहरूख खान को एक तरफ धकेल दिया और मां नीता अंबानी को डांस करने के लिए ले आए। इस पर शाहरूख खान मुस्कुरा दिए और आकाश और नीता अंबानी को बीच में डांस के लिए आने दिया।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के सेट पर फैला कोरोना? जानिए पूरी सच्चाई

https://twitter.com/hashtag/Bollywood?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

स्टार की बेइज्ज्ती समझ नाराज हुए फैंस

ये सीन देखकर शाहरूख खान के फैंस नाराज हो गए। उन्हें लगा कि आकाश अंबानी की शादी में स्टार की बेइज्ज्ती हो गई। वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो ये मानते हैं कि आकाश अंबानी ने शाहरूख खान को इसलिए दूर हटाया था कि नीता अंबानी, गौरी खान के साथ डांस कर सकें। जो भी हो, एक ही घटना के दो अलग-अलग पहलू पर फैंस ने अपनी राय देना शुरू कर दिया। जहां कुछ लोग इसे अभिनेता की बेइज्जती बताने लगे तो कुछ ने इस टॉपिक को इस तरह उठाना गैर-जरूरी समझा।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान से फैन ने पूछे लड़की पटाने के टिप्स, एक्टर ने लगाई फटकार

tweets_of_video_users.png

फैंस ने इस वीडियो को देख बहुत गुस्से में भी रिएक्ट किया। कुछ ने अंबानी और स्टार की कमाई का आंकड़ा दिखा तुलना की। एक यूजर ने लिखा ये सेलेब्स हर अमीर आदमी की पार्टी में क्यों पहुंच जाते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा आखिरकार उसको उसकी सही जगह दिखा दी गई।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.