Mumbai Drugs Case: आर्यन खान की जमानत पर आज क्यों नहीं हो सका फैसला?

|

Published: 13 Oct 2021, 07:24 PM IST

Mumbai Drugs Case. मुंबई ड्रग्स मामले में आज भी आर्यन खान की जमानत पर फैसला नहीं हो सका। हालांकि कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। अब कल कोर्ट इस मामले पर अपना फैसला सुनाएगा।

नई दिल्ली। Mumbai Drugs Case. मुंबई ड्रग्स मामले में फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज फिर जमानत नहीं मिल सकी। बता दें कि आज सेशन कोर्ट में मामले की सुनवाई हुई, वहीं कोर्ट ने फैसला कल के लिए सुरक्षित रख लिया है। अब कल पता चलेगा कि आर्यन खान को बेल मिलेगी या फिर अभी वो जेल में ही रहेंगे।

इसलिए नहीं हो सका फैसला
बता दें कि आज आर्यन खान की जमानत पर सेशन कोर्ट में 3 बजे सुनवाई शुरू हुई। इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से कई दलीलें दी गईं और मामले पर सुनवाई करीब पौने छह बजे तक चली। बताया गया कि आर्यन खान इन दिनों मुंबई के आर्थर रोड़ जेल में बंद है, जो शाम साढ़े 5 बजे बंद हो जाती है। इसी वजह से आज आर्यन खान की जमानत पर कोर्ट फैसला नहीं सुना सका। हालांकि कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है।

एनसीबी ने कोर्ट में दिया ये तर्क
जानकारी के मुताबिक सुनवाई के दौरान एनसीबी कोर्ट में सभी 8 आरोपियों के जमानत के खिलाफ थी। एनसीबी का कहना है कि इस केस में एक आरोपी की भूमिका को दूसरे के जरिए से नहीं समझा जा सकता है। एनसीबी का दावा है कि आर्यन खान के पास से ड्रग्स नहीं मिला, लेकिन वो सप्लायर के संपर्क में थे। ऐसे में आर्यन खान की मदद से उन पेडलर्स तक पहुंचा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: अब बॉर्डर के अंदर भी कार्रवाई कर सकेगी BSF

इसके जवाब में आर्यन खान के वकील ने कहा कि जब आर्यन खान के पास से कुछ मिला ही नहीं तो उन्हें अब जेल में रखना सही नहीं है। रही जांच की बात को आर्यन खान कई दिनों तक एनसीबी की हिरासत में रहे और अब वो जेल में है। वहीं आर्यन खान जमानत के बाद भी जांच में सहयोग करेंगे।