West Bengal Assembly Elections 2021: TMC ने की एक साथ बाकी 3 चरणों के मतदान की मांग, EC को सौंपा ज्ञापन

West Bengal Assembly Elections 2021 कोरोना संकट के बीच टीएमसी ने फिर दोहराई एक साथ तीनों चरणों के मतदान की मांग

<p>West Bengal Assembly Elections 2021</p>
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव ( West Bengal Assembly Elections 2021 ) पर कोरोना का असर दिखने लगा है। एक तरफ बीजेपी ने आगामी रैलियों में सिर्फ 500 लोगों के शामिल होने की बात कही है तो वहीं तृणमूल कांग्रेस ने एक बार फिर बाकी सभी चरणों के मतदान को एक साथ करवाने की मांग की है।
अपनी इस मांग को लेकर टीएमसी (TMC) ने कोरोना (Corona) महामारी के मद्देनजर राज्य के तीन चरणों के मतदान (Polling) एक दिन में कराने की मांग संबंधित ज्ञापन पश्चिम बंगाल चुनाव आयोग के सौंपा है।
यह भी पढ़ेँः West Bengal Assembly Elections 2021 भाजपा के पास खोने को कुछ नहीं, पाने को पश्चिम

https://twitter.com/hashtag/WestBengalPolls?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच एक बार फिर सत्ताधारी दल तृणमूल कांग्रेस ने बाकी तीनों चरणों का मतदान एक साथ करने की अपनी मांग को दोहराया। दरअसल इससे पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चुनाव आयोग से एक साथ वोटिंग की मांग कर चुकी है। हालांकि चुनाव आयोग ने उनकी मांग को खारिज कर दिया था।
टीएमसी के एमपी सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा, 15 अप्रैल को हमारी पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी ने COVID की स्थिति पर नजर रखते हुए चुनाव आयोग से चुनाव के शेष चरणों को एक साथ करने की अपील की थी।
हमने उन्हीं की बात को दोहराया है। हमने इस पर विचार करने और समीक्षा करने के अनुरोध के साथ चुनाव आयोग को एक ज्ञापन सौंपा है।

बीजेपी कर रही 500 लोगों के साथ रैली की तैयारी
आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी कोरोना के कहर के बीच भी चुनावी रैलियों के पक्ष में है। हालांकि बीजेपी ने चुनाव रैली में लोगों की संख्या 500 तक करने की बात कही है।
जेपी नड्डा ने कहा कि बंगाल में होने वाली बीजेपी की रैलियों में अब 500 से ज्यादा लोगों की संख्या नहीं होगी। इतनी ही संख्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्रियों की सभाओं में होगी।
यह भी पढ़ेँः West Bengal Assembly Elections 2021: PM मोदी की रैली को लेकर बड़ा बदलाव, 7वें चरण में इस तरह से होगा प्रचार

सभी चुनावी सभाएं खुले में आयोजित की जाएंगी और कोरोना गाइडलाइंस का पालन किया जाएगा।
आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में कोरोना लगातार पैर पसार रहा है। 24 घंटे में कुल पॉजिटिव लोगों की संख्या 8000 से पार हो गई है और कुल 38 लोगों की मौत हो गई है।
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कहा था कि राज्य में वैक्सीन की बहुत ही जरूरत है। यही नहीं उन्होंने कोलकाता में कोई भी रैली ना किए जाने का भी फैसला लिया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.