Tamil Nadu Assembly Elections 2021: DMK नेता के ठिकानों पर 3.5 करोड नगदी बरामद, दूसरे दिन भी जारी है छापेमारी

Tamil Nadu Assembly Elections 2021: इस छापेमारी में डीएमके नेता के ठिकानों से 3.5 करोड़ नगदी बरामद की गई।

<p>Tamil Nadu Assembly Elections 2021: Rs 3.5 cr seized from DMK candidate</p>

चेन्नई.

डीएमके (DMK) के वरिष्ठ नेता और तिरुवण्णामलै निर्वाचन क्षेत्र (Tiruvannamalai town) से चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार ईवी वेलू (EV Velu )के आवास और उनके स्वामित्व वाले 15 से अधिक ठिकानों पर आयकर विभाग (Income Tax) के अधिकारियों ने शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन छापेमारी की। इससे पहले आयकर विभाग के अधिकारियों ने गुरुवार सुबह 11 बजे छापेमारी शुरू की थी। अधिकारियों के मुताबिक इस छापेमारी में डीएमके नेता के ठिकानों से 3.5 करोड़ नगदी बरामद की गई।

यह भी पढ़ें
-

CM पलनीस्वामी का दिलचस्प बयान, बोले- AIADMK के प्रत्याशी ISI सर्टिफाइड’, DMK वाले डुप्लीकेट

डीएमके ने छापेमारी को ‘राजनीतिक रूप से प्रेरित’ और सत्ता का ‘दुरुपयोग’ करार देते हुए इसकी निंदा की। डीएमके के दुरैमुरुगन ने पार्टी ने इसके लिए सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक और उसके गठबंधन साझेदार भाजपा को इसके लिए जिम्मेदार बताया। सूत्रों ने बताया कि संदिग्ध कर चोरी के मामले में छापेमारी हुई।

यह भी पढ़ें
-

जीता तो.. एक करोड़ कैश, मिनी हेलीकॉप्टर, तीन मंजिला घर और चांद का सफर कराने का किया वादा

गुरुवार को आयकर विभाग के अधिकारियों ने उस वक्त वेलू के घर छापा मारा जब डीएमके पार्टी प्रमुख एमके स्टालिन उनके लिए प्रचार (Tamil Nadu Assembly Elections 2021) करने तिरुवण्णामलै पहुंचे थे। वेलू सात अन्य उम्मीदवारों के साथ अभियान में शामिल हुए थे, जिसे एमके स्टालिन संबोधित कर रहे थे। वेलू के चेन्नई के वेलचेरी स्थित आवास पर भी छापेमारी हुई है।

यह भी पढ़ें

मिशन तमिलनाडु पर कांगेस, विधानसभा चुनाव के लिए 30 उम्मीदवारों की सूची जारी की

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.