Puducherry Assembly Election 2021 : 24 मार्च को बीजेपी जारी करेगी मैनिफेस्टो, 50 हजार से मांगी गई राय

Puducherry Assembly Election 2021 के तहत भाजपा 24 मार्च को अपना चुनावी घोषणा पत्र जारा करेगी। खुद वित्त मंत्री निर्मला सीतारण घोषणा पत्र का ऐलान करेंगी।

<p>Puducherry Assembly Election 2021 BJP will issue manifesto on March 24</p>

Puducherry Assembly Election 2021 ?? आगामी 24 मार्च को भाजपा पुडुचेरी विधानसभा चुनाव 2021 ( Puducherry Assembly Election 2021 ) के लिए अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी करेगी। पुडुचेरी के भाजपा प्रमुख वी. समिनाथन ने कहा कि केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण 24 मार्च को घोषणा पत्र जारी करेंगी। घोषणा पत्र के लिए 50,000 लोगों से उनके विचार मांगे गए हैं।

अभी तक 35 हजार लोगों की ओर से रिस्पांड किया गया है। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण 24 मार्च को पुडुचेरी विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के चुनाव घोषणा पत्र को जारी करेंगी। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री और गृह मंत्री चुनाव प्रचार के लिए पुडुचेरी वापस आ रहे हैं।

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

इससे पहले, भाजपा ने मंगलवार 16 मार्च को पुडुचेरी विधानसभा चुनाव के लिए 9 उम्मीदवारों की सूची जारी की। प्रमुख उम्मीदवारों में, वी समिनाथन लॉस्पेट विधानसभा सीट, मन्नादीपेट से ए नामासिवम, कामराजनगर से ए जॉन कुमार और कलापेट विधानसभा सीट से पीएमएल कल्याणसुंदरम से चुनाव लड़ेंगे। पुडुचेरी की 30 विधानसभा सीटों के लिए 6 अप्रैल को मतदान होगा। 30 विधानसभा सीटों में से पांच अनुसूचित जाति के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित हैं। पुडुचेरी की 15 वीं विधानसभा के लिए 10,02,589 मतदाता उम्मीदवारों का चयन करेंगे।

https://twitter.com/hashtag/PuducherryElections2021?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं दूसरी ओर पुडुचेरी विधानसभा चुनाव में एनडीए की सबसे बड़ी पार्टी ऑल इंडिया एनआर कांग्रेस की ओर से अपने 16 उम्मीदवारों उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। जबकि पांच सीटों पर एआईएडीएमके के उम्मीदवारों को टिकट दिया जाएगा। आपको बता दें कि नामांकन करने का आज आखिरी दिन है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.