Kerala Assembly Elections 2021 – BJP ने रखा 35 सीटें हासिल करने का लक्ष्य, PM मोदी करेंगे 3 रैलियां

Kerala Assembly Elections 2021 – राज्य में भाजपा के प्रचार-प्रसार के लिए प्रधानमंत्री मोदी 30 मार्च तथा 2 अप्रैल को तीन रैलियों को संबोधित करेंगे।

Kerala Assembly Elections 2021 – तिरुवनंतपुरम। भाजपा के राज्य प्रेसिडेंट के. सुरेन्द्रन ने कहा है कि एनडीए ने राज्य में 35 सीटों का टारगेट तय किया है। वरिष्ठ भाजपा नेताओं के अनुसार राज्य में लगभग 4 से 7 सीटें ऐसी हैं जिन पर थोड़ी मेहनत करके भाजपा जीत सकती है। उल्लेखनीय है कि पिछले विधानसभा चुनावों में भी भाजपा ने यहां एक सीट जीती थी और 2 सीटों पर बहुत मामूली अंतर से पिछड़ गई थी। पार्टी इन्हीं सीटों पर अपना ध्यान फोकस कर रही है ताकि इस बार जीतने वाली सीटों की संख्या अधिकतम बढ़ाई जा सके।
यह भी पढ़ें

पिनाराई विजयन ने कहा, पहले से ज्यादा सीटें जीत कर फिर से सरकार बनाएंगे

यह भी पढ़ें

मध्य केरल में ईसाई मतदाता निर्णायक भूमिका में, लुभाने में जुटी सभी पार्टियां

वामपंथी रुझान वाले राज्य में भाजपा अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज करवाने के लिए यहां हरसंभव प्रयास कर रही है। उल्लेखनीय है कि पार्टी यहां पर पिछले कुछ समय से लव जिहाद, सबरीमाला मन्दिर जैसे मुद्दों पर मुखर होकर अपनी राय रख रही है। हाल ही में देश के मेट्रो मैन ई. श्रीधरन भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। उन्होंने भी जनता से भाजपा को मौका देने की अपील की है।
प्रधानमंत्री मोदी करेंगे राज्य में 3 रैलियां
केरल विधानसभा चुनावों में भाजपा के लिए प्रचार-प्रसार के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राज्य में तीन रैलियां करेंगे। इनमें पहली रैली 30 मार्च को पलक्कड़ में होगी जबकि दो रैलियां तिरुवनंतपुरम तथा कोन्नी में दो अप्रैल को आयोजित की जाएंगी। भाजपा के राज्य प्रभारी सी. पी. राधाकृष्णन ने यह जानकारी देते हुए कहा कि इस संबंध में पार्टी ने राज्य सरकार से दो अप्रैल को सेन्ट्रल स्टेडियम में रैली आयोजित करने की मांग की थी जिस पर अभी तक सरकार ने कोई जवाब नहीं दिया है।
उन्होंने आरोप लगाया कि सत्तारुढ़ पार्टी इस तरह आखिरी समय तक मुद्दे को लटकाए रख कर अंतिम समय में रैली को रद्द करने की साजिश कर रही है। स्पष्ट तौर पर यह लेफ्ट यूनाइटेड फ्रंट (LDF) की गैरलोकतांत्रिक पॉलिसीज का हिस्सा है।
आइए पढ़ें : kerala Assembly Elections 2021 – BJP Full Candidates List
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.