Assam Assembly Elections 2021: विवादों के बीच हिमंत बिस्वा सरमा ने डाला वोट, किया इस बात का दावा

Assam Assembly Elections 2021 स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने डाला वोट, बीजेपी की जीत का किया दावा

<p>हिमंत बिस्वा सरमा</p>
नई दिल्ली। असम विधानसभा चुनाव ( Assam Assembly Elections 2021 ) में तीसरे चरण का मतदान जारी है। 12 जिलों की 40 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। इस बीच प्रदेश स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता हिमंत बिस्वा सरमा ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया।
आपको बता दें कि हिमंत बिसवा सरमा तीसरे चरण में जलुकबरी से चुनावी मैदान में हैं। हालांकि तीसरे चरण के मतदान से पहले वे अपने विवादित बयान के चलते परेशानी का सामना कर चुके हैं। ऐसे में उनकी जीत को लेकर भी चुनौती थोड़ी बढ़ गई है। मतदान के बाद हिमंत बिस्वा सरमा ने बड़ा दावा भी किया है।
यह भी पढ़ेँः Assam Assembly Elections 2021: मंत्री हिमंत बिस्वा का कोरोना को लेकर अजीब बयान, कह दी इतनी बड़ी बात

https://twitter.com/hashtag/AssamAssemblyElections2021?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
तीसरे चरण के मतदान के साथ ही सुबह अपने मताधिकार का प्रयोग करने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा भी पोलिंग बूथ पहुंचे। वोट डालने के बाद उन्होंने दावा किया किया इस चरण की 40 सीट में से बीजेपी 22 में जीत दर्ज करेगी।
उन्होंने चुनाव आयोग की कार्रवाई को लेकर कोई साफ जवाब नहीं दिया, लेकिन इतना जरूर कहा इसका चुनाव पर ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा और लोग अपना मन बीजेपी को लेकर पहले ही बना चुके हैं। पांच वर्षों के हमारी सरकार के काम ने जनता के बीच ये संदेश दे दिया है कि असम का विकास बीजेपी के जरिए ही संभव है।
यह भी पढ़ेँः Assam Assembly Elections 2021 ईवीएम बवाल के बाद एक और गड़बड़ी, 90 वोटर वाले बूथ पर पड़े 171 वोट

सरमा ने ये भी कहा कि इस चरण में कांग्रेस और सहयोगियों को 18 से ज्यादा सीटें नहीं मिलेंगी। इस दौरान उन्होंने मुस्लिम बहुल इलाके के चलते बीजेपी को होने वाले नुकसान से भी इनकार किया। हिमंत ने कहा कि मुस्लिम फैक्टर भी बीजेपी के पक्ष में ही रहेगा और पार्टी को बड़ी जीत मिलेगी।
बीजेपी ने सबका साथ सबकि विकास नीति पर काम किया है, ऐसे में मुस्लिम मतदाता भी उनकी पार्टी को ही वोट करेंगे।

आपको बता दें कि तीसरे चरण में ही हिमंत बिस्वा सरमा के अलावा बीजेपी के पांच कैबिनेट सहयोगी और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रणजीत कुमार दास भी किस्मत आजमा रहे हैं।
आइए पढ़ेंः Assam Assembly Elections 2021 – Bhartiya Janta Party (BJP) Full Candidates List
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.