शिक्षा

JKBOSE 11th Result 2020: कश्मीर डिवीजन के लिए हायर सेकंडरी पार्ट वन परीक्षा के रिजल्ट जारी, यहां से करें चेक

JKBOSE 11th Result 2020: जम्मू और कश्मीर बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन (JKBOSE) ने कश्मीर डिवीजन के लिए हायर सेकंडरी पार्ट वन परीक्षा के नतीजे घोषित कर दिए हैं।

Apr 20, 2021 / 12:08 pm

Deovrat Singh

JKBOSE 11th Result 2020: जम्मू और कश्मीर बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन (JKBOSE) ने कश्मीर डिवीजन के लिए हायर सेकंडरी पार्ट वन परीक्षा के नतीजे घोषित कर दिए हैं। कश्मीर डिवीजन के लिए JKBOSE 11th Result 2020 अब बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट – jkbose.ac.in पर उपलब्ध है। JKBOSE कक्षा 11 वार्षिक परीक्षा 2020 के में शामिल होने वाले विद्यार्थियों को अपना परिणाम डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट – jkbose.ac.in पर जाना होगा। JKBOSE Result of Higher Secondary Part One (11th Class) के लिए डाइरेक्ट लिंक patrika.com के पेज पर भी दिया गया है।

 

कश्मीर और कारगिल डिवीजन के विद्यार्थी जो JKBOSE द्वारा आयोजित 11 वीं की परीक्षा में शामिल हुए हैं, वे अपना परिणाम डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट – jkbose.ac.in पर जाएं। इसके बाद होमपेज पर उपलब्ध रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें। यह नए पेज पर रीडायरेक्ट किया जाएगा। आगे की टैब में अपना रोल नंबर दर्ज कर, सबमिट कर देवें। मांगी सबमिट करने के साथ ही आपका परिणाम और स्कोर कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें

अप्रैल सेशन के लिए आयोजित होने वाली जेईई मेन परीक्षा स्थगित, इसमें से पढ़ें डिटेल

Home / Education News / JKBOSE 11th Result 2020: कश्मीर डिवीजन के लिए हायर सेकंडरी पार्ट वन परीक्षा के रिजल्ट जारी, यहां से करें चेक

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.